New Zealand Vs Sri Lanka

Loading

-विनय कुमार

श्रीलंका क्रिक्रेट टीम 3 मैचों की T20I सीरीज खेलने न्यूज़ीलैंड के दौरे पर होगी। न्यूजीलैंड ने श्रीलंका के खिलाफ इस सीरीज के लिए (SL vs NZ T20I Series, 2023 Sri Lanka tour of New Zealand) टीम की घोषणा कर दी है।  इस सीरीज के तुरंत बाद न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान के दौरे पर 5 मैचों की T20I सीरीज खेलने जाएगी।

श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली T20I Series में न्यूज़ीलैंड टीम की कप्तानी का जिम्मा टॉम लैथम ,(Tom Latham Captain Wicket-keeper New Zealand) संभालेंगे।

गौरतलब है कि SL vs NZ T20I Series, 2023 के लिए न्यूजीलैंड ने 13 खिलाड़ियों की टीम की घोषणा कर दी है। इस टीम में ‘Canterbury Kings’  के खिलाड़ी चैड बॉव्स और हेनरी शिपले दोनों को जगह मिली है। आपको याद दिला दें कि चैड बॉव्स अंतर्राष्ट्रीय एकदिवसीय क्रिकेट में डेब्यू कर चुके हैं। और, श्रीलंका के खिलाफ इस ताज़ा सीरीज में वे T20I Cricket में डेब्यू करेंगे। कोल मैकोंची भी इस टीम में होंगे। गौरतलब है कि साल 2021 के बाद पहली बार टिम साइफर्ट और रचिन रविन्द्र को न्यूजीलैंड की टीम में शामिल किया गया है। इस सीरीज का पहला मैच 2 अप्रैल को होगा। दूसरा 5 अप्रैल और आखिरी मुकाबला 8 अप्रैल को होगा।

Sri Lanka के खिलाफ T20I Series में New Zealand की T20I टीम

टॉम लैथम (Tom Latham Captain Wicket-keeper), चैड बॉव्स, मार्क चैपमैन, मैट हेनरी, बेन लिस्टर, एडम मिल्ने, डेरिल मिचेल, जिमी नीशम, रचिन रविन्द्र, टिम साइफर्ट, हेनरी शिपले, ईश सोढ़ी, विल यंग।