t20 world cup 2022-adelaide-weather-will-rain-spoil-the-fun-of-icc-t20-world-cup-2022-india vs bangladesh-match

    Loading

    नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया (Australia) में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) में आज भारतीय टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण दिन है। आज भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के बीच एडिलेड ओवल मैदान पर  ग्रुप-2 का मैच खेलना है। इस टूर्नामेंट में भारत ने अभी तक 3 में से 2 मैचों में जीत हासिल कर ली है।

    वहीं, यदि भारत (Team India) आज का मैच जीत जाता है तो, रोहित शर्मा एंड कंपनी के लिए सेमीफाइनल में पहुंचने का रास्ता बहुत आसान हो जाएगा। अगर भारत आज का मैच रद्द या हार जाता है तो, इससे रोहित शर्मा एंड कंपनी की मुश्किलें बढ़ सकती है। 

    एडिलेड के मौसम (Adelaide Weather) की बात करें तो, यहां मंगलवार को तो बारिश हुई है, लेकिन आज सुबह फिलहाल बारिश नहीं हुई है, हालांकि काले बादल छाए हुए हैं और काफी ठंड बढ़ गई है। वेदर फॉरकास्ट पर नजर डालें तो, एडिलेड में दोपहर तीन बजे (ऑस्ट्रेलियाई समय के अनुसार) से पांच बजे के बीच बारिश की आशंका है। वहीं शाम 6 बजे से 8 बजे के बीच बारिश की आशंका कम है। 

    मालूम हो कि, आज का मैच ऑस्ट्रेलियाई समय के मुताबिक शाम 6:30 बजे से शुरू होने वाला है। ऐसे में मैच के समय पर बारिश का खतरा तो नज़र आ रहा है। भारत के लिए यह मैच जीतना बहुत जरूरी है। क्योंकि, भारत अपना अगला मैच जिम्बाब्वे के खिलाफ  मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर खेलने वाला है। वहीं, मेलबर्न के तीन मैच बारिश की भेंट चढ़ चुके हैं, जबकि एक मैच में बारिश ने खलल डाली थी।