t20-world-cup-2022 ind-vs-pak-rohit-sharma-big-statement-in-press-conference-in-front-of-babar-azam

    Loading

    नई दिल्ली: इस रविवार से ऑस्ट्रेलिया (Australia) में टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 20225) का आगाज होने वाला है। इस बड़े टूर्नामेंट के लिए सभी टीमें ऑस्ट्रेलिया पहुंच गई है। वहीं, टी20 वर्ल्ड कप में हिस्सा लेने वाले सभी टीमों के कप्तान ने एक साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press Conference) की। इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारत के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और पाकिस्तान के बाबर आजम (Babar Azam) शामिल थे। 

    टी 20 वर्ल्ड कप 2022 में 23 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच मेलबर्न के मैदान पर मैच खेला जाने वाला है। वहीं, इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दोनों कप्तानों से इस मैच को लेकर कुछ सवाल किए गए। सबसे पहले बाबर आजम से सवाल पूछा गया, जिसके जवाब में वह बस अपनी टीम और खिलाड़ियों की ताकत का गुणगान ही करते रहे। लेकिन, जब भारत-पाक मैच को लेकर सवाल रोहित शर्मा से सवाल किया गया तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया जिसे सुन बाबर आजम की मुश्किलें बढ़ गई। 

    रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कहा, “हम जानते हैं और ये बात अच्छे से समझते भी हैं कि पाकिस्तान से मैच  हमारे लिए बड़ा है। लेकिन, इसका ये मतलब नहीं कि हम हर वक्त उसी की बातें करें। भारत-पाकिस्तान की टीमें इससे पहले एशिया कप में भी भिड़ी थी। लेकिन, हम भिड़ते हैं तो जरूरी नहीं कि खिलाड़ियों के बीच बस क्रिकेट की ही बातें हों। भारत-पाक के खिलाड़ियों ने एशिया कप के दौरान एक दूसरे के परिवार और लाइफस्टाइल को लेकर बातें की थी। हमने बात की थी कि किसके पास कौन सी कार है?”

    रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने आगे कहा, “ऐसा सिर्फ हम ही नहीं बल्कि हमसे पहले भी जो भारत-पाक से क्रिकेट खेलने वाले हमारे सीनियर रहे, वो भी ऐसी ही बातें करते थे।”

    इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोहित शर्मा ने भारत-पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच को लेकर कुछ नहीं कहा। लेकिन, इस बात से बाबर आजम की टेंशन बढ़ गई। बाबर आजम ने इस सवाल के जवाब में अपनी टीम की तारीफ की। वहीं, वह इस बात से भी परेशान थे कि पहले मैच में भारतीय किस रणनीति के साथ उतरने वाली है।