कप्तान क्रुणाल पंड्या से अपनी दुश्मनी भूल साथ खेल रहा यह खिलाड़ी, टीम को जीत दिलाना है टारगेट

    Loading

    युवा बल्लेबाज़ दीपक हूडा (Deepak Hooda) और ऑल -राउंडर क्रुणाल पंड्या (Krunal Pandya) IPL 2022 की नई टीम लखनऊ सुपरजायंट्स (LSG) की तरफ से खेल रहे हैं। दोनों ही जोशीले और धारदार खिलाड़ी हैं। गौरतलब है कि, एक डोमेस्टिक मैच के दरम्यान दीपक हुडा और क्रुणाल पांड्या के बीच तीखी झड़प हो गई थी। आपको याद दिला दें कि, दीपक हुडा डोमेस्टिक टीम बड़ौदा (Baroda Team) यह कहकर छोड़ दिया था कि उस टीम के कप्तान क्रुणाल पांड्या उन पर आपत्तिजनक टिप्पणियां किया करते हैं.

    उसके बाद से दोनों खिलाड़ियों के बीच बातचीत नहीं होती थी। लेकिन, IPL Mega Auction -2022 से पहले और बाद में ड्राफ्ट पिक और नीलामी के बाद संयोग से दोनों खिलाड़ी एक ही टीम में आ गए, लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) में। अब दोनों ही खिलाड़ी साथ कहर बरपा रहे हैं। एक साथ खेल रहे हैं। IPL 2022 के मुकाबलों के दरम्यान दोनों खिलाड़ी हंसी-मजाक करते हुए भी दिखे। 

    दीपक हुडा ने एक अख़बार से अपनी खास बातचीत में कहा, “क्रुणाल (Krunal Pandya Captain LSG) मेंरे भाई की तरह हैं। भाईयों में कभी-कभी तकरार होती रहती है। मैंने IPL Mega Auction-2022 नहीं देखा था। हम एक दूसरे से इसी टीम में मिले। हम वैसे से मिले, जैसे बाकी खिलाड़ी एक दूसरे से मिलते हैं। जो भी हमारे बीच पहले हुआ, वह बीता हुआ कल हो चुका है। हम उसे भूल कर आगे बढ़ चुके हैं. इस समय हम एक ही टीम के लिए खेल रहे हैं, और हमारा लक्ष्य टीम को जीत दिलाना है।”

    गौरतलब है कि IPL 2022 में LSG ने पिछले मैच में DC हरा दिया। DC की टीम अब प्वाइंट्स टेबल में दूसरे पायदान पर है। अब LSG का अगला मुकाबला 10 अप्रैल को RR के साथ है।

    – विनय कुमार