virat-kohli-coach-rajkumar-sharma-tweet-aakash-chopra

Loading

नयी दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) पर पिछले कुछ समय से काफी सवाल उठाए जा रहे थे। दरअसल, कुछ दिनों से उनका बल्ला शांत था। विराट कोहली के फॉर्म को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Akash Chopra) ने कहा था कि, इस वक्त दुनिया में फैब 3 है। विराट कोहली फिलहाल फैब 4 का हिस्सा ही नहीं हैं। लेकिन, वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे मैच में विराट कोहली ने शानदार शतकीय पारी खेलते हुए सबकी बोलती बंद कर दी। 

वहीं, अब विराट कोहली के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा (Raj Kumar Sharma) ने आकाश चोपड़ा पर निशाना साधा है। विराट कोहली के शतक के बाद राजकुमार शर्मा ने ट्वीट किया कि, ‘विराट कोहली फैब 4 में नहीं हैं। बल्कि वो फैब 1 का हिस्सा हैं।’ इसका मतलब विराट कोहली के सामने दुनिया का कोई दूसरा बल्लेबाज नहीं ठहरता है।

राजकुमार शर्मा ने अपने ट्वीट में विवर्त कोहली के रिकॉर्ड के बारे में बताया है। उन्होंने ग्राफिक्स के जरिए बताया कि, इस समय विराट कोहली मौजूदा दौर के सभी बल्लेबाजों से काफी आगे हैं। राजकुमार शर्मा के ग्राफिक्स में था कि विराट कोहली के बल्ले से कुल 76 शतक लगे हैं जो कि सचिन के 100 शतकों के बाद सबसे ज्यादा हैं। विराट कोहली महान बल्लेबाज और कप्तान रिकी पॉन्टिंग के 71 शतकों को भी पार कर चुके हैं।