बेटी वामिका की तस्वीर वायरल होने के बाद आया विराट कोहली का पहला रिएक्शन, बोले- पहले बताया जा चुका है

    Loading

    नई दिल्ली: भारत और साउथ अफ्रीका (IND vs SA ODI Series) के बीच खेले गए तीसरे वनडे मैच में भारत को हार का सामना करना पड़ा। जहां टीम इस सीरीज में क्लीन स्वीप हो गई। लेकिन, इस मैच में पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की बेटी वामिका (Vamika Kohli First Picture) की पहली झलक पूरे देश को देखने मिली। वामिका की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेज़ी से वायरल (Viral Photo) हो गई है। जिसके बाद बीते दिन से ही हर जगह विराट और अनुष्का की बेटी की तस्वीर शेयर की जा रही है। अब इसी कड़ी में विराट कोहली ने एक बयान जारी किया है। 

    विराट कोहली ने अपनी इंस्टाग्राम (Virat Kohli Reaction) स्टोरी पर लिखा है कि, ‘हमारी बेटी की फोटो कल स्टेडियम में क्लिक की गई है। जिसके बाद वह लगातार शेयर की जा रही है। हम आप सभी को बताना चाहते हैं कि हमें ऑफ गार्ड पकड़ा गया और तब हमें मालूम नहीं था कि कैमरे की नज़र वामिका पर ही है। बेटी की तस्वीर को लेकर हमारा रुख पहले जैसा ही है। हम आपसे उम्मीद करेंगे कि वामिका की फोटो क्लिक ना करें और उसे कहीं ना छापें। इसके पीछे कारण वही है जैसा कि पहले बताया जा चुका है, थैंक यू।

    विराट के अलावा बॉलीवुड स्टार अनुष्का शर्मा ने भी सेम स्टोरी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। बता दें कि,भारत और साउथ अफ्रीका के बीच रविवार को जब तीसरा वनडे खेला गया तब विराट कोहली ने अर्धशतक पूरा किया। उसी दौरान विराट कोहली ने जश्न मनाया और स्टैंड में उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा बेटी वामिका के साथ मौजूद थीं। तब अनुष्का और वामिका विराट कोहली का हौसला बढ़ा रहे थे। उसी दौरान कैमरे ने उनका रिएक्शन कैद किया और यह वायरल हो गया। 

    गौरतलब है कि, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की बेटी जनवरी में एक साल की हो गई है। उस समय विराट कोहली साउथ अफ्रीका में टेस्ट सीरीज खेल रहे थे। वहीं विराट और अनुष्का शर्मा ने पहले ही सभी से अपील की थी कि उनकी बेटी की तस्वीर ना खीचें, क्योंकि वो चाहते हैं कि जब तक वामिका खुद इतनी बड़ी ना हो जाए कि वह इन चीज़ों को समझ पाए तब तक वह अपनी बेटी की तस्वीर साझा नहीं करना चाहते और उसे इन सब चीज़ों से बचाना चाहते हैं।