west-indies-vs-australia-nkrumah-bonner-retire-hurts-after-blow-on-helmet

    Loading

    नयी दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया और वेस्टइंडीज (Australia vs West Indies Test Match) के बीच टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए वेस्टइंडीज को 598 रनों का लक्ष्य दिया है। वहीं, इसके जवाब में वेस्टइंडीज की टीम भी शानदार बल्लेबाजी कर रही है, इसी बीच मैदान पर एक हादसा हो गया। वेस्टइंडीज के बल्लेबाज नकरुमाह बोनर (Nkrumah Bonner) ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज कैमरुन ग्रीन की गेंद से चोटिल हो गए। जिस वजह से उन्हे मैदान से बाहर जाना पड़ा। 

    गुरुवार को इस मैच के दूसरे दिन स्टीव स्मिथ और मार्नस लाबुशेन ने अपने दोहरे शतक से ऑस्ट्रेलिया के लिए  598 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। वहीं, वेस्टइंडीज की सलामी जोड़ी क्रेग ब्रेथवेट और टेनारेन चंद्रपॉल ने पहले विकेट के लिए 78 रनों की साझेदारी की। इसके बाद बल्लेबाजी करने आए बोनर, जो कि 47 गेंदों का ही सामना कर सके।

    इसके बाद कैमरुन ग्रीन को 34वां ओवर करने के लिए गेंद थमाई गई। ग्रीन के ओवर की तीसरी गेंद को बोनर डक करने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन, गेंद उनके हेलमेट के नीचे के हिस्से में लगी। इसके बाद फीजियो ने आकर उन्हें चेक किया जिसके बाद बोनर फिर खेलने के लिए तैयार हो गए। हालांकि, कुछ समय बाद उन्हें परेशानी होनी लगी। 

    वहीं, मैच का 40वां ओवर शुरू होने से पहले उन्हें दिक्कत हो रही थी। इस वजह से वह रिटायर हर्ट होकर पवेलियन लौट गए। उनकी जगह जरमाइन ब्लैकवुड बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरे।