womens-t20-challenge-2022-maya-sonawane-unique-bowling-action-in-women-s-t20-challenge-goes-viral-on-social-media

    नई दिल्ली: हाल ही में महिला टी-20 चैलेंज (Womens T20 Challenge 2022) का आगाज हुआ है। इस टूर्नामेंट में भारत की गेंदबाज माया सोनावने (Maya Sonawane IPL Debut) ने अपनी अजीब गेंदबाजी से सबको हैरान कर दिया। इस टूर्नामेंट का दूसरा मैच सुपरनोवाज और वेलोसिटी के बीच खेला गया। इस मैच में वेलोसिटी की तरफ से माया सोनावने ने अपना टी20 चैलेंज डेब्यू किया। यह मैच वेलोसिटी ने जीत लिया। लेकिन, इस मैच से ज्यादा माया के अजीब गेंदबाजी की चर्चा हो रही है।

    बता दें कि 23 साल की महाराष्ट्र की माया सोनावने (Maya Sonawane) का अजीबोगरीब एक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। माया सोनावने लेग स्पिन गेंदबाज हैं और इस मैच में उन्होंने 2 ओवर 19 रन दिए। लेकिन अपने 2 ओवर से ही वह सोशल मीडिया पर छा गई।

    माया (Maya Sonawane) बॉलिंग क्रीज के नजदीक आती हैं गेंद को रिलीज करती हैं। इस दौरान उनका सिर जमीन के काफी करीब होता। उनकी गेंदबाजी एक्शन को देखकर हैरान से रह गए। क्या फैंस और क्या क्रिकेट जगत के लोग। सभी माया के अजीब गेंदबाजी के एक्शन को देखकर हैरान रह गए है।

    सोशल मीडिया पर माया की गेंदबाजी के वीडियो तेजी से वायरल हो रहे है। माया की गेंदबाजी एक्शन को देखकर लोगों ने उन्हें मेढ़क के आकार से गेंद फेंकने वाला गेंदबाज भी कहने लगे।मैच की बात करें तो सुपरनोवाज ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 150 रन बनाए। जिसके जवाब में वेलोसिटी ने 18।2 ओवर में 151 रन बनाकर यह मैच अपने नाम कर लिया।