PIC Credit: X
PIC Credit: X

Loading

नई दिल्ली: वर्ल्ड कप (World Cup 2023) से इंग्लैंड (England Team) के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज रीस टॉप्ले (Reece Topley Injury) चोट की वजह से पूरे वर्ल्ड कप टूर्नामेंट से ही बाहर हो गए हैं। दरअसल, साउथ अफ्रीका के खिलाफ रीस टॉप्ले की उंगली में चोट आ गई थी, जिसके बाद इस गेंदबाज को पूरे टूर्नामेंट होना पड़ा है। जिसकी वजह से अब टीम को मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। 

मौजूदा विश्व कप में इंग्लैंड का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है। लगातार अपने खिलाड़ियों की खराब फॉर्म से जूझ रही है। ऐसे में इंग्लैंड के रीस टॉप्ले का बाहर होना टीम के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है।

चोट के बाद की तोड़फोड़…

वहीं, साउथ अफ्रीका के खिलाफ रीस टॉप्ले चोटिल हुए थे, जिसके बाद इस खिलाड़ी को मैदान छोड़कर जाना पड़ा था। इस तरह चोटिल होने की वजह से टॉप्ले अपने आप से बेहद खफा दिखाई दिए। पवैलियन की ओर जाते समय टॉप्ले ने कुर्सियां भी फेंक दी थी। साथ ही इस तेज गेंदबाज ने ड्रेसिंग रूम में तोड़फोड़ भी की थी। उनकी यह सारी हरकतें कैमरे में कैद हुई। 

बेहाल इंग्लैंड का फॉर्म

इंग्लैंड टीम की बात करें तो जोस बटलर की अगुवाई में इंग्लैंड का खराब फॉर्म जारी है। अब तक इंग्लैंड इस टूर्नामेंट में 4 मुकाबले खेल चुकी है, लेकिन महज 1 मुकाबले में ही जीत मिली है। इंग्लैंड प्वाइंट्स टेबल में नौवें स्थान पर है। इंग्लैंड से नीचे प्वॉइंट्स टेबल में महज अफगानिस्तान है।