Yuvraj Singh meets Rishabh Pant, said- 'The champion will shine again'

Loading

नयी दिल्ली: भारत के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने सड़क दुर्घटना में घायल होने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से मुलाकात करने के बाद कहा कि यह चैंपियन खिलाड़ी फिर से अपनी चमक बिखेरेगा। युवराज ने भी कैंसर से उबरने के बाद शानदार वापसी की थी और वह जानते हैं कि इस तरह की परिस्थितियों से कैसे आगे बढ़ना होता है।

वनडे विश्व कप 2011 (World Cup 2011) में शानदार प्रदर्शन करने के बाद युवराज को पता चला था कि वह कैंसर से पीड़ित हैं। युवराज ने अमेरिका में इलाज कराया और फिर भारतीय टीम में वापसी की।

युवराज (Yuvraj Singh) ने अपने ट्विटर हैंडल पर पोस्ट किया,‘‘अभी छोटे-छोटे कदम। यह चैंपियन फिर से अपनी चमक बिखेरेगा। उससे मिलना और उसके साथ हंसना अच्छा लगा। क्या सकारात्मक सोच वाला और हमेशा हंसने वाला लड़का है। ईश्वर आपको और शक्ति प्रदान करें ऋषभ पंत।”

पंत ने हाल में एक वीडियो पोस्ट किया था जिसमें वह तरणताल के करीब टहलते हुए दिख रहे थे। पंत इस साल इंडियन प्रीमियर लीग में नहीं खेल पाएंगे। उनकी फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स ने उनकी जगह डेविड वॉर्नर को कप्तान नियुक्त किया है। अक्षर पटेल को उपकप्तान बनाया गया है। पंत पिछले साल 30 दिसंबर को दिल्ली देहरादून मार्ग पर सड़क दुर्घटना में घायल हो गए थे। तब वह अपने गृह नगर रुड़की जा रहे थे। (एजेंसी)