इस दिन से शुरू होगा प्रो-कबड्डी लीग, पहली बार एक दिन में खेले जाएंगे 3 मैच

    Loading

    नई दिल्ली: भारत में लोगों को कबड्डी (Kabaddi) का बहुत क्रेज़ है। ऐसे में उनका ये क्रेज़ और भी सिर चढ़कर बोलने वाला है, क्योंकि जल्द ही प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) की शुरुआत होने वाली है। PKL के आठवें सत्र का आयोजन दो साल के लंबे इंतजार के बाद 22 दिसंबर से बेंगलुरु (Bengaluru) में किया जाएगा। हालांकि, स्टेडियम में दर्शकों के आने की अनुमति नहीं है, लेकिन फिर भी लोगों को इसका बेसब्री से इंतज़ार है। 

    नहीं होगी दर्शकों एंट्री 

    पीकेएल (PKL) के आयोजक मशाल स्पोर्ट्स ने कहा है कि खिलाड़ियों और बाकी लोगों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए दर्शकों को स्टेडियम में आकर टूर्नामेंट देखने की इजाजत नहीं दी गई है। बता दें कि, कोविड-19 महामारी के कारण 2020 में इस लीग का आयोजन नहीं किया गया था। हालांकि, इस साल सावधानियों का ख्याल रखते हुए इस लीग का आयोजन किया जाएगा।

    प्रो कबड्डी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फर्स्ट हाफ मैच के डेट भी शेयर कर दिए हैं। 

    पहली बार एक दिन में होंगे 3 मैच

    आयोजक मशाल स्पोर्ट्स ने पहले चार दिन तीन-तीन मैच कराने का फैसला लिया है। जहां पीकेएल आठवां सत्र का पहला मैच यू मुंबा और बेंगलुरु बुल्स के बीच होगा। ऐसा पहली बार होगा जब कबड्डी लीग के एक ही दिन में 3 मैच खेले जाएंगे। प्रो कबड्डी लीग का पहला मुकाबला शाम 7:30 बजे, दूसरा 8:30 बजे और तीसरा मुकाबला 9:30 बजे से खेला जाएगा।

    वहीं कोरोना महामारी के मद्देनजर खिलाड़ियों की सुरक्षा को ध्यान में रखकर शेरेटन ग्रांड बेंगलुरु व्हाइटफील्ड होटल एंड कनवेंशन सेंटर में समूचे आयोजन स्थल को बायो-बबल में तब्दील कर दिया गया है। सभी बारह टीमें यहीं पर रहेंगी और खेलेंगी।