PTF अध्यक्ष सैफुल्लाह
PTF अध्यक्ष सैफुल्लाह

Loading

कराची: पाकिस्तान टेनिस महासंघ (पीटीएफ) ने शनिवार को कहा कि इस्लामाबाद (Islamabad) में होने वाले डेविस कप (Davis Cup) मुकाबले में अखिल भारतीय टेनिस संघ (एआईटीए) के खिलाड़ियों और अधिकारियों की भागीदारी को लेकर उसे अंतिम पुष्टि का इंतजार है । विश्व ग्रुप वन प्लेआफ मुकाबले (World Group One Playoff Matches) तीन और चार फरवरी को इस्लामाबाद में होने हैं ।

पीटीएफ अध्यक्ष सलीम सैफुल्लाह ने कहा ,‘‘ एआईटीएफ ने हमें वीजा के लिये 11 अधिकारियों और सात खिलाड़ियों की सूची भेजी है। हमें उनके आने की अंतिम पुष्टि का इंतजार है।” उन्होंने कहा ,‘‘ एआईटीए ने कहा है कि उनकी सरकार से पाकिस्तान यात्रा की मंजूरी मिलने के बाद ही वे पुष्टि करेंगे ।” उन्होंने बताया कि सूची में एआईटीए अध्यक्ष अनिल जैन और सचिव अनिल धूपर के भी नाम हैं। पीटीआई ने 26 दिसंबर को खबर दी थी कि एआईटीए ने टीम के पाकिस्तान दौरे के लिये खेल मंत्रालय से सलाह मांगी है । 

सैफुल्लाह ने कहा कि एआईटीए को अपनी टीम के आगमन की अंतिम पुष्टि के लिये समय सीमा दी गई है और अगर वे नहीं आते हैं तो अंतरराष्ट्रीय टेनिस महासंघ मेजबान को पूरे अंक देने पर विचार कर सकता है। भारतीय डेविस कप टीम आखिरी बार 1964 में पाकिस्तान गई थी जब लाहौर में हुआ मुकाबला भारत ने 4 . 0 से जीता था।

(एजेंसी)