PHOTO- ANI
PHOTO- ANI

Loading

नई दिल्ली: दिल्ली में राजनीतिक उठपटक के बीच दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने देश के लिए प्रार्थना करने के लिए दिन भर का ध्यान शुरू कर दिया है। समाचार एजेंसी ANI से मिली जानकारी के अनुसार केजरीवाल ने दिन भर के लिए ध्यान शुरू किया है। अरविंद केजरीवाल बुधवार को राजघाट पहुंचे। यहां उन्होंने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) को श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद सिसोदिया की गिरफ्तारी के खिलाफ ध्यान पर बैठ गए। 

वहीं आम आदमी पार्टी ने मनीष सिसोदिया (Manish Sisodia) को तिहाड़ की जेल नंबर में 1 में रखे जाने पर सवाल उठाए हैं। AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने प्रेस कॉन्फ्रेंस केंद्र सरकार पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार मनीष सिसोदिया की राजनैतिक हत्या कराना चाहता है। आप का कहना है कि इस जेल में खूंखार आतंकी हैं, सिसोदिया ने विपश्यना सेल में रखने की मांग की थी, उन्हें वहां रखा जाना चाहिए था।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को घोषणा की थी कि वह बुधवार को ध्यान करेंगे और पार्टी नेताओं सत्येंद्र जैन और मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के मद्देनजर होली नहीं मनाएंगे। आज वह राजघाट पहुंच कर महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि अर्पित की। केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा था कि देश की स्थिति चिंताजनक है और इसलिए वह देश के लिए प्रार्थना करेंगे। सिसोदिया और जैन जेल में हैं, लेकिन अडानी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई है। फ़िलहाल वह अब ध्यान के लिए बैठ गए हैं।