AAP
Pic: BJP

    Loading

    नई दिल्ली. आप (AAP) के कद्दावर नेता और राजधानी दिल्ली में केजेरिवाल सरकार (Kejeriwal Goverment) के मंत्री सत्येंन्द्र जैन (Satyendra Jain) का मसाज कांड अभी शांत भी नहीं हुआ है कि, अब BJP ने आप (AAP) पर आज एक और बड़ा खुलासा कर दिया है। दरअसल BJP ने ‘आप’ नेता बिंदु श्रीराम (Bindu Shriram) से टिकट के बदले पैसे मांगने का एक स्टिंग जारी (Sting Operation) किया है। बता दें कि आज ‘आप’ नेता बिंदु का आरोप लगाया कि उनसे MCD चुनाव में टिकट के बदले 80 लाख रुपये मांगे गए हैं।

    वहीं आज प्रेस कांफ्रेंस में BJP के प्रवक्ता संबित पात्रा ने आम आदमी पार्टी (AAP) पर जबरदस्त हमला बोला है। उन्होंने आज कहा है कि AAP के भ्रष्टाचार पर नया खुलासा हुआ है। उनका कहना था कि, अब आम आदमी पार्टी भ्रष्टाचार के दल दल में फंसी हुई है। ‘आप’ के रोज नए नए स्टिंग सामने आ रहे हैं। इसके साथ ही केजरीवाल के कई दिग्गजों का स्टिंग हुआ है। एमसीडी चुनाव में टिकट के लिए रिश्वत मांगी गई। ‘आप’ नेता बिंदु श्रीराम से टिकट के बदले पैसे मांगने का ताजा उदहारण अब सबके सामने है। हालांकि ‘नवभारत’ इस विडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

    इसके साथ ही आज ‘आप’ के कई नेताओं पर आरोप लगाते हुए संबित पात्रा ने कहा कि, बिंदु श्रीराम से टिकट के बदले 80 लाख रुपये मांगे गए हैं। यहां के वार्ड नंबर-54 सीट के बदले ये पैसे मांगे गए हैं। पात्रा ने कहा कि, इस पूरे स्टिंग ऑपरेशन के चार बड़े किरदार हैं। स्टिंग ऑपरेशन में 110 सीटों की बुकिंग होने की बात कही गयी है।

    इसके साथ ही आज ‘आप’ पार्टी की कार्यकर्ता बिंदु श्री राम नाम की महिला बीजेपी की प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी साथ रहीं। इस कांफ्रेंस के दौरान संबित पात्रा ने कहा कि, अरविंद केजरीवाल ने एक हेल्पलाइन जारी की थी और लोगों से कहा था कि कोई रिश्वत मांगे तो उसका स्टिंग विडियो उस हेल्पलाइन पर भेजें। लेकिन अब आप पार्टी के दफ़्तर से ही ऐसे स्टिंग वीडियो निकल कर बाहर आ रहे हैं।

    बता दें कि इससे पहले बीते 18 नवंबर को BJP ने ‘आप’ नेता मुकेश गोयल ‘स्टिंग ऑपरेशन’ का वीडियो जारी कर ऐसे ही बड़े आरोप लगाए थे। तब BJP ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दिल्ली नगर निगम के एक जूनियर इंजीनियर से पार्टी नेताओं को गिफ्ट देने के एवज में पैसे मांगने का संगीन आरोप लगाया था। पता हो कि, दिल्ली नगर निगम के 250 वार्डों के चुनाव के लिए मतदान आगामी 4 दिसंबर को होगा और वहीं 7 दिसंबर को उनके मतों की भी गिनती की जाएगी।