fraud case
FILE- PHOTO

    Loading

    नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने एक आरोपी जिसका नाम महमेद शरीफ (Mehmed Sharif) है, को गिरफ्तार किया है। आरोपी ने खुद को संयुक्त अरब अमीरात (UAE) के शाही परिवार के सदस्य बताकर नई दिल्ली में लीला पैलेस होटल (Leela Palace Hotel) को 23.46 लाख रुपये का चूना लगा दिया था। आरोपी को कर्नाटक से पकड़ा गया है। बताया जा रहा है कि आरोपी यूएई सरकार के महत्वपूर्ण अधिकारी के रूप में फर्जी बिजनेस कार्ड के साथ होटल में चेक इन किया था। होटल के चांदी के बर्तन भी लेकर फरार हो गया था।

    दिल्ली पुलिस ने बताया कि महमेद शरीफ नामक व्यक्ति पिछले साल एक अगस्त से 20 नवंबर तक होटल में रहने के बाद 23.46 लाख रुपये के बकाया बिलों का भुगतान किए बिना लीला पैलेस होटल से भाग गया था। उसने यूएई सरकार के महत्वपूर्ण अधिकारी के रूप में फर्जी बिजनेस कार्ड के साथ होटल में चेक इन किया था। जिसके बाद वह फरार हो गया था।  अब उसे गिरफ्तार किया गया है।

    बता दें कि दिल्ली के पाँच सितारा होटल द लीला के साथ एक व्यक्ति द्वारा फ्रॉड करके फरार होने की शिकायत दिल्ली पुलिस को मिली थी। यह व्यक्ति बिना बिल चुकाए फरार हो गया था। आरोपी की पहचान मोहम्मद शरीफ के नाम से की गई थी बता दें कि व्यक्ति पर 23 लाख 46 हजार रुपए का बिल बकाया था। वहीं पूरा मामला पुलिस को दर्ज करा दिया था।  अब आरोपी पकड़ा गया है।