tillu-jitendra
Pic: Social Media

Loading

नई दिल्‍ली. राजधानी दिल्ली से आ रही सनसनीखेज खबर के अनुसार तिहाड़ जेल (Tihar Jail) में बंद कुख्यात बदमाश टिल्लू ताजपुरिया (Tillu Tajpuria) उर्फ सुनील मान की जेल में ही हत्या हो गई है। वहीं आज मंगलवार की सुबह जेल में ही बंद एक बदमाश ने लोहे की ग्रिल उखाड़ कर उस पर हमला बोल दिया हैं। वहीं बदमाश ने लोहे के छड़ को टिल्लू के पेट में घोंप दिया। इस हमले में वह बुरी तरीके से जख्मी हो गया था। जेल कर्मियों ने उसे आनन-फानन में दीन दयाल उपाध्याय अस्पताल अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है।

मामले पर जानकारी के मुताबिक, आज सुबह 06:30 बजे DDU अस्पताल में टिल्लू ताजपुरिया की मौत हुई है। जिस बदमाश ने टिल्लू पर हमला बोला है, उसका नाम योगेश टुंडा है। इस हमले में योगेश के साथियों ने भी उसका भरपूर सहयोग किया। हालांकि, पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुट गई है। वहीं टिल्लू ताजपुरिया पर हत्या सहित कई अपराध के मामले में दर्ज हैं। रोहिणी कोर्ट के अंदर कोर्ट रूम में गैंगस्टर जितेंद्र गोगी की हत्या में दरअसल टिल्लू का हाथ बताया जा रहा था।

हालांकि इस दौरान दिल्ली पुलिस ने एक एनकाउंटर में टिल्लू गैंग के दो शूटरों को मार गिराया था। जानकारी मिली कि, जितेंद्र गोगी और टिल्लू ताजपुरिया की कॉलेज के जमाने से दुश्मनी थी, वह एक-दूसरे पर हमले की फिराक में लगे रहते थे। वहीं इस गैंगवार में अबतक दोनों गैंग के दर्जनों लोग जान गंवा चुके हैं। हालांकि, अधिकारी यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि, जितेंद्र गोगी की हत्या के बाद क्या बदले की भावना से तो इस घटना को अंजाम नहीं दिया गया था।

वहीं मरहूम टिल्लू पर हत्या, अवैध कब्जे और जबरन वसूली सहित अपराध के कई मामले भी दर्ज हैं। यह भी खबर है कि, गैंगस्टर जितेंद्र गोगी और टिल्लू आपस में जिगरी दोस्त थे। लेकिन, कॉलेज में चुनाव के दौरान दोनों के बीच अहम टकराव की स्थिति पैदा होने लगी थी । दरअसल यह दोनों अलग-अलग प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी कैंपन कर रहे थे। कॉलेज से निकलकर दोनों अपराध की दुनिया में आ गए। हालांकि यही दुश्मनी टिल्लू की हत्या पर जाकर ख़त्म होती लग रही है।