kejeriwal
File Pic

    Loading

    नई दिल्ली. एक बड़ी खबर के अनुसार दिल्ली पुलिस ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejeriwal) के घर पर तोड़फोड़ के मामले में 8 लोगों को गिरफ्तार (Arrest) किया है। ऐसा भी मन जा रहा है कि फिलहाल यह गिनती और बढ़ सकती है क्योंकि और भी लोगों को गिरफ्तार  करने के लिए टीमें भेजी गई हैं। 

    बता दें कि बीते बुधवार को BJP की युवा शाखा के सदस्यों ने ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म पर किए गए कमेंट खिलाफ केजरीवाल के घर के बाहर तोड़फोड़ की थी। वहीं पुलिस ने बुधवार को अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR भी दर्ज की थी।

    इस FIR में धारा 186 (सार्वजनिक कार्यों के निर्वहन में लोक सेवक को बाधित करना), धारा 188 (लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश की अवज्ञा), धारा 353 (लोक सेवक को उसके कर्तव्य के निर्वहन से रोकने के लिए हमला या आपराधिक बल) और धारा 332 भी लगाई गई थी।

    गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के घर को बीते बुधवार को कुछ लोगो ने अपना निशाना बनाते हुए हमला कर दिया था, जिसकी जानकारी दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करके दी थी। इतना ही नहीं मुख्यमंत्री केजरीवाल के घर पर हमला करते हुए बदमाशों ने सीसीटीवी कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर भी तोड़ डाले थे।