ANI Photo
ANI Photo

Loading

नई दिल्ली. राष्ट्रीय राजधानी में दिल दहला देने वाली घटना उजागर हुई है। दिल्ली के जामिया नगर स्थित एक फैक्ट्री में लकड़ी के बक्से में सात और आठ साल के दो बच्चों के शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक भाई-बहन थे और कल से लापता थे। दोनों के शरीर पर चोट का कोई निशान नहीं है। दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक दिल्ली के जामिया नगर स्थित एक फैक्ट्री में लकड़ी के बक्से में आरती (7) और नीरज (8) के शव मिले। शवों को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस को दोनों की मौत दम घुटने से होने का शक है।

पुलिस ने बताया कि जामिया नगर में मकान नंबर F2 जोगा बाई एक्सटेंशन में दो बच्चों के शव मिलने की सूचना मिली थी। लकड़ी के एक पुराने बक्से में दो बच्चों के शव मिले हैं। मृतक अपने माता-पिता के साथ इसी मकान में रहते थे। उनके पिता बलबीर संपत्ति पर गार्ड का काम करते थे।

स्थानीय पूछताछ में पता चला कि मृतकों ने अपने माता-पिता के साथ दोपहर 3 बजे दोपहर का भोजन किया और दोपहर 3.30 बजे के आसपास लापता हो गए। माता-पिता और अन्य बच्चों ने उन्हें ढूंढना शुरू किया और बाद में उन्हें बॉक्स में पाया। क्राइम टीम ने पुष्टि की है कि शवों पर कोई चोट नहीं है और यह दुर्घटनावश दम घुटने का मामला लगता है।