दिल्ली के द्वारका में हटाया जा रहा अतिक्रमण (Photo Credits-ANI Twitter)
दिल्ली के द्वारका में हटाया जा रहा अतिक्रमण (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली (Delhi Demolition) की सड़कों पर अवैध कब्जों और अतिक्रमण को हटाने के लिए एमसीडी (MCD) का एक्शन आज भी जारी है। बताना चाहते हैं कि अतिक्रमण रोधी अभियान को अंजाम देने के लिए दिल्ली में आज फिर बुलडोजर चल रहा है। दिल्ली के द्वारका, नजफगढ़, मधु विहार सहित कई इलाकों में अतिक्रमण पर कार्रवाई होनी है। इसी के साथ ही द्वारका में अतिक्रमण हटाया जा रहा है।

    ज्ञात हो कि दिल्ली के द्वारका सेक्टर 3 में अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाया जा रहा है। इसका वीडियो भी समाचार एजेंसी एएनआई ने साझा किया है। बताया जा रहा है कि आज राजधानी दिल्ली के नजफगढ़, मधु विहार, लोधी कॉलोनी, घिटोरनी, चौखंडी और आसपास के इलाकों में अवैध कब्जों और अतिक्रमण पर एक्शन होगा।

    देखें वीडियो-

    गौरतलब है कि इससे पहले मंगलवार को दक्षिणी दिल्ली नगर निगम (एसडीएमसी) ने बुलडोजर के साथ न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में गुरुद्वारा रोड पर अवैध अस्थायी निर्माण को हटाया था। साथ ही उत्तरी दिल्ली नगर निगम ने भी मंगोलपुरी में अतिक्रमण पर एक्शन लिया है। वैसे दक्षिण दिल्ली नगर निगम ने राजधानी के कई हिस्सों में 4 मई से 13 मई तक अवैध निर्माण को गिराने का पहला फेज शरू किया है।