बुलडोजर का एक्शन जारी (Photo Credits-ANI Twitter)
बुलडोजर का एक्शन जारी (Photo Credits-ANI Twitter)

    नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में बुलडोजर का एक्शन शुरू है। बताना चाहते हैं कि दिल्ली नगर निगम ने आज मंगोलपुरी और न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी अतिक्रमण के खिलाफ अभियान चलाया हुआ है। मंगोलपुरी से आप विधायक मुकेश अहलावत बुलडोजर के सामने लेट गए थे जिन्हें पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है। 

    ज्ञात हो कि दिल्ली के डीसीपी समीर शर्मा ने कहा कि अभी यहां पर अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है और यहां एक MLA मुकेश अहलावत भी आए थे जिन्हें समझाया गया है और हमने उन्हें कुछ समय के लिए डिटेन किया है ताकि कार्रवाई में किसी तरह की कोई बाधा नहीं हो।

    देखें वीडियो-

    वहीं AAP विधायक मुकेश अहलावत ने कहा कि जब लोगों ने क्षेत्र खाली कर दिया है, तो वे (नॉर्थ एमसीडी)  बुलडोजर का इस्तेमाल कर असुविधा क्यों पैदा कर रहे हैं। हम इसके खिलाफ हैं और इसे रोका जाना चाहिए। उन्हें पहले यह साबित करना होगा कि वहां अतिक्रमण है।

    न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में अतिक्रमण अभियान पर SDMC के अध्यक्ष सेंट्रल जोन राजपाल सिंह ने कहा कि लोगों का जो मत है कि हम धर्म विशेष पर कार्रवाई करते हैं तो ऐसा नहीं है। जनता के जो अधिकार हैं वो उन्हें मिलने चाहिए, बच्चों की स्कूल बसें, फायर टेंडर आनी चाहिए जिसे लेकर हम सड़कों पर काम कर रहे हैं।