Delhi: Man killed dog after barking, told this to police when caught
Representative Photo

    Loading

    नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। इस वारदात को जानकर न सिर्फ इलाके के लोग सन रह गए बल्कि हर कोई इस वारदात को जानकर हैरान है। एक शख्स ने एक कुत्ते (Dog) के साथ जानवरों जैसी हरकत की है। इस कुत्ते के भौंकने (Barking) से नाराज़ शख्स ने कुत्ते पर चाकुओं (Knife) से एक के बाद एक कई वार कर कुत्ते की हत्या (Murder) कर दी। 

    एएनआई के अनुसार, घटना दिल्ली के कल्याणपुरी इलाके की है। मामले में पुलिस ने बताया कि, मामले में एक शख्स ने आवारा कुत्ते की चाकू मारकर हत्या कर दी। पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया है कि, कुत्ता अक्सर भौंकता था जिससे नाराज़ होकर उसने घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने जानवरों पर क्रूरता की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया कर लिया है। 

    बताया जा रहा है कि,  कल्याणपुरी इलाके में शख्स लगातार कुत्ते के भौंकने से चीड़ जाता था जिसके बाद उसने इस कुत्ते को मौत के घाट उतारने का फैसला किया। शख्स ने कुत्ते पर चाक़ू से हमला कर दिया और उसे बुरी तरह से घायल कर दिया इसके बाद कुत्ते की मौत हो गई। मामले में पुलिस को जानकारी दी गई जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की।