Video: Shiromani Akali Dal Protest March in Delhi to protest against agricultural laws
Photo: ANI Twitter

    नई दिल्ली: देश में कृषि कानूनों (Farm Bills) के खिलाफ किसानों का आंदोलन (Farmers Protest) जारी है। किसानों ने दिल्ली (Delhi) में मोर्चा संभाला हुआ है। साथ ही कृषि कानूनों को आज एक साल भी पूरा हो गया है। जिसके लेकर शिरोमणि अकाली दल (SAD) आज ‘ब्लैक फ्राइडे प्रोटेस्ट मार्च’ का आयोजन किया है। यह प्रोटेस्ट मार्च गुरुद्वारा रकाब गंज साहिब से संसद भवन तक जाएगा। इससे पहले दिल्ली में पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये हैं। साथ ही एहतियातन झाड़ोदा कलां बॉर्डर को बंद किया गया है।

    बता दें कि दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट कर कहा कि झाड़ोदा कलां बॉर्डर को किसान आंदोलन की वजह से बैरिकेडिंग लगा कर बंद कर दिया है, कृपया इस मार्ग के प्रयोग से बचे। ऐसे में आप इस रूट पर जाने से बचें ताकि परेशानी का सामना न करना पड़े। 

    दिल्ली ट्रैफिक पुलिस का ट्वीट-

    दिल्ली पुलिस ने एक अन्य ट्वीट में कहा कि गुरुद्वरा रकाबगंज रोड, आर एम एल हॉस्पिटल , जी. पी. ओ., अशोका रोड , बाबा खड़क सिंह मार्ग पर ट्रैफिक किसान आन्दोलन की वजह से भरी रहेगा। कृपया इन मार्गो के प्रयोग से बचे। साथ ही सरदार पटेल मार्ग से धौला कुआँ जाने मार्ग को किसान आंदोलन की वजह से  ट्रैफिक के लिए बंद कर दिया है, कृपया इस मार्ग  के प्रयोग से बचे।

    ज्ञात हो कि अकाली दल की तरफ से आयोजित इस प्रोटेस्ट मार्च में पार्टी प्रमुख सुखबीर सिंह बादल और नेता हरसिमरत कौर बादल शामिल होने जा रही हैं। अधिकतर कार्यकर्ताओं को पुलिस ने झाड़ोदा बॉर्डर पर रोका है। साथ ही पंजाब नंबर की गाड़ियों को वापस लौटा रही है।