Anurag Thakur (Newsclick raid), Delhi, Delhi News, Delhi Police
Photo: ANI

Loading

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस द्वारा न्यूज़क्लिक से जुड़े अलग-अलग परिसरों पर हुई छापेमारी पर बीजेपी नेताओं का बयाना आया है। इस पर बीजेपी नेताओं के अलग- अलग मत है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि मुझे इसको न्यायोचित ठहराना ठीक नहीं लगता। तो वहीं बीजेपी नेता दुष्यन्त कुमार गौतम ने कहा न्यूज़क्लिक और इन जैसे संस्थान जो देश विरोधी काम करेंगे उनपर ऐसे ही कार्रवाई होगी।

ऐसे ही कार्रवाई होगी
भाजपा नेता दुष्यन्त कुमार गौतम ने कहा कि न्यूज़क्लिक और इन जैसे कोई भी संस्थान जो देश विरोधी काम करेंगे उनपर ऐसे ही कार्रवाई होगी। चीन हमारे देश को बढ़ते हुए देखना पसंद नहीं करता इसलिए अनेक राष्ट्र विरोधी एजेंसियों का इस्तेमाल कर देश पर आक्रमण करने का प्रयास कर रहा है लेकिन देश बर्दाश्त करने के मूड में नहीं है। ऐसी संस्थाओं को कुचला जाएगा।

न्यायोचित ठहराना ठीक नहीं
न्यूज़क्लिक से जुड़े विभिन्न परिसरों पर हुई छापेमारी पर केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि मुझे इसको न्यायोचित ठहराना ठीक नहीं लगता। अगर किसी ने गलत किया है तो उस पर जांच एजेंसियां काम करती हैं। यह कहीं नहीं लिखा कि अगर आपके पास गलत तरह से पैसा आया होगा, आपत्तीजनक कार्य हुआ होगा तो उस पर जांच एजेंसी कार्य नहीं कर सकती। जांच एजेंसियां स्वतंत्र हैं और वे अपनी कार्रवाई नियमों को देखकर करती हैं।

 दिल्ली पुलिस के साथ देखे गए उर्मिलेश
वहीं छापे मारी के बाद न्यूज़क्लिक के लेखक उर्मिलेश दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के अधिकारियों के साथ देखे गए। दिल्ली पुलिस UAPA और अन्य धाराओं के तहत न्यूज़क्लिक से जुड़े विभिन्न परिसरों पर छापेमारी कर रही है।