Crime
File Photo

Loading

गुरुग्राम: एनसीआर के गुरुग्राम से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। जहां एक शख्स ने 10 साल के मासूम का अपहरण कर दुष्कर्म के बाद उसकी निर्दयता से हत्या कर दी। वहीं, पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।  

आरोपी की पहचान 24 वर्षीय प्रिंस के रूप में हुई है। आरोपी बिहार का रहने वाला है। पुलिस ने बताया आरोपी ने हत्या करने के बाद पडिता के परिजनों को गुमराह करने के लिए दो लाख रुपये फिरौती भी मांगी थी। पुलिस ने आरोपी को रविवार देर रात अपने हिरासत में ले लिया।

यह है मामला 

पुलिस के अनुसार, पीड़ित के पिता बसई एंक्लेव स्थित एक मकान में रहते हैं। आरोपी के भाई भी पहले उन्हीं के मकान में किराये से रहता था जिसके कारन आरोपी की वहां आना जाना लगा रहता था। इसी बात का फायदा लेते हुए आरोपी ने रविवार 26 (फरवरी) के शाम को बच्चे को बाइक पर घुमाने के बहाने अपने साथ आईएमटी मानेसर ले गया। वहीं, उसने वहां ले जाकर आरोपी प्रिंस ने बच्चे के साथ दुष्कर्म कर बड़ी बेरहमी से उसका गला काट दिया।

आरोपी ने कबूल किया गुनाह 

बच्चे के पिता के आधार से पुलिस ने मामला दर्ज किया है। पिता ने बताया कि उनके तीन बेटों और एक बेटी में वो उनका सबसे छोटा बेटा था। पिता इ यह भी बताया कि, उनका छोटा बेटा अभी कक्षा दूसरी में ही पढ़ रहा था। 

वहीं, थाने के एसपी प्रीतपाल सांगवान ने कहा कि, मामले की सूचना मिलने पर पुलिस ने बच्चे की तलाश के लिए टीमें गठित की। पुलिस ने आरोपी को रविवार देर रात हिरासत में ले लिया। वहीं, पूछताछ करने पर आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है। 

पुलिस ने आगे कहा कि, आरोपी ने बच्चे के शव को मानेसर के जंगल में फेंका था। आरोपी ने शव को छिपाने के लिए उस पर कूड़े का ढेर भी लगा दिया था। पुलिस और परिजनों को गुमराह करने के इरादे से फिरौती के तौर पर 2 लाख रुपये की भी मांग  की थी। पुलिस आरोपी प्रिंस को गिरफ्तार करने का बाद कोर्ट में पेश किया, जहां अदालत ने उसे एक दिन की पुलिस रिमांड में भेज दिया है।