CM Arvind Kejriwal
File Pic

    अमहदाबाद: गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए सभी राजनितिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। सभी पार्टी के नेताओं ने मतदाताओं को लुभाने के लिए तरह-तरह के वादे किए हैं। वहीं, रविवार को आप के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, चुनाव के बाद आम आदमी पार्टी (आप) गुजरात में सरकार बनाएगी। अरविंद केजरीवाल ने गुजरात में सरकारी कर्मचारियों से आम आदमी पार्टी को समर्थन देने का आग्रह किया है। उन्होंने कहा कि, सरकारी कर्मचारियों से उनकी पुरानी पेंशन योजना अगले साल 31 जनवरी तक लागू करने का वादा किया। 

    सूरत में पत्रकारों से बात करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि, दिल्ली और पंजाब के विधानसभा चुनावों के लिए उनकी भविष्यवाणी सच साबित हुई और गुजरात में भी ऐसा ही होगा। केजरीवाल ने यह भी दावा किया है कि, लोग सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से इतने डरे हुए हैं कि वे 1 और 5 दिसंबर को दो चरणों में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव में खुले तौर पर आप का समर्थन करने से कतराते हैं। 

    दिल्ली के सीएम ने कहा कि, मैं आप सभी के सामने लिखित रूप में एक भविष्यवाणी करने जा रहा हूं। गुजरात में आप की सरकार बनने जा रही है, मेरी भविष्यवाणी को नोट कर लीजिए। 27 साल के कुशासन के बाद गुजरात के नागरिकों को इन लोगों (भाजपा) से राहत मिलेगी।