गुजरात: सीएम भूपेंद्र पटेल की मौजूदगी में करीब 500 डॉक्टर बीजेपी में हुए शामिल

    Loading

    गांधीनगर. भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने आगामी गुजरात विधानसभा चुनाव (Gujraat Assembly Elections) की तैयारी शुरू कर दी है। भाजपा नेता और कार्यकर्ता अपनी पार्टी को और मजबूत करने में लगी है। इस बीच रविवार को राजधानी गांधीनगर में मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल (Chief Minister Bhupendra Patel) और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सी आर पाटिल (CR Patil) की मौजूदगी में करीब 500 डॉक्टर बीजेपी में शामिल हुए।

    बता दें कि इस साल के अंत में गुजरात में विधानसभा चुनाव होने हैं। जिसकी तैयारी के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं को चार मई के बाद अगले छह महीने तक बिना रुके लगातार काम करने के निर्देश दिए हैं।

    सीआर पाटिल ने कहा, “हम चाहते हैं कि हमारी पार्टी का कैडर सक्रिय हो। 1 मई को सार्वजनिक अवकाश जिसके चलते हमने 1 मई से 4 मई तक कोई कार्यक्रम नहीं लेने का फैसला लिया है। यह एकमात्र ब्रेक होगा जो आगामी चुनाव को देखते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं को मिलेगा।” उन्होंने कहा, “अगले छह महीनों तक बिना रुके काम करने के लिए तैयार रहें क्योंकि हमें अपना सर्वश्रेष्ठ देने की जरूरत है और यही संदेश पार्टी कार्यकर्ताओं को दिया गया है।”

    राज्य पहले ही चुनावी मोड में आ गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले ही राज्य में चुनावी बिगुल फूंक दिया है। पिछले दो महीनों में दो दौरे किए हैं और आने वाले महीनों में कई और दौरे किए जाने हैं।

    182 सदस्यीय गुजरात विधानसभा के पिछले चुनाव में भाजपा ने 49 प्रतिशत मतों के साथ 99 सीटें और कांग्रेस ने 41.4 प्रतिशत मतों के साथ 77 सीटों पर जीत हासिल की थी। हालांकि, पिछले साढ़े चार साल में एक दर्जन से ज्यादा विधायक कांग्रेस छोड़ चुके हैं।