PHOTO-ANI
PHOTO-ANI

    Loading

    नाडियाड: गुजरात (Gujarat) के नडियाद शहर (Nadiad city) में बैंक में घुसकर ग्राहकों द्वारा एक बैंक अधिकारी (bank officer) को जमकर पीटने का मामला सामने आया है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। फिलहाल इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बैंक ऑफ इंडिया (Bank of India), नदियाड शाखा के एक कर्मचारी को बैंक ऋण के मुद्दे पर  ग्राहक द्वारा पीटा गया। नदियाद टाउन थाने में एससी-एसटी (अत्याचार निवारण अधिनियम) के तहत मामला दर्ज किया गया है। 

    जानकारी के अनुसार मनीष धांगर बैंक ऑफ इंडिया की नडियाद के कपाड़ावंज शाखा में तैनात है और लोन डेस्क का काम देखते हैं। आरोप है कि बीते शुक्रवार को वह बैंक में बैठे काम कर रहे थे। तभी एक ग्राहक समर्थ ब्रह्मभट्ट बैंक पहुंचा और उन्हें पीटना शुरू कर दिया। समर्थ के साथ उसका एक दोस्त पार्थ भी मौजूद था। 

    पीड़ित का आरोप है कि समर्थ ने उन्हें कई थप्पड़ मारे और लात भी मारी। जब बैंक के अन्य स्टाफ ने बीच-बचाव की कोशिश की तो दोनों आरोपियों ने उनसे भी धक्का मुक्की की। पीड़ित अधिकारी के अनुसार, आरोपी ने बैंक से होम लोन लिया है।  फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। नदियाद टाउन थाने में एससी-एसटी (अत्याचार निवारण अधिनियम) के तहत मामला दर्ज किया गया है।