accident
File Photo

    मोरबी: गुजरात के मोरबी जिले में मालिया के पास एक राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार को कार और मिनी ट्रक की टक्कर में एक परिवार के चार सदस्यों सहित कुल पांच लोगों की मौत हो गई और कम से कम 10 अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मरने वालों में पांच साल का एक बच्चा भी शामिल है।

    पुलिस के अनुसार मोरबी-मालिया राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक कार का टायर फट गया और वह मिनी ट्रक से टकरा गई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कार में सवार लोग कच्छ जिले के समाखियाली में एक मंदिर के दर्शन कर मोरबी लौट रहे थे। इनमें एक बुजुर्ग दंपति, उनकी बेटी और एक बच्चा सवार था। सभी की मौत हो गई।

    अधिकारी ने कहा कि दुर्घटना में मरने वालों में मिनी ट्रक में कुछ लोगों के साथ बैठा एक व्यक्ति भी शामिल है, जो नर्मदा जिले में स्टैच्यू ऑफ यूनिटी को देखने के बाद लौट रहे थे। घायल हुए सभी दस लोग मिनी ट्रक में सवार थे। पुलिस अधिकारी ने बताया कि सभी मृतकों और घायलों को मोरबी के सिविल अस्पताल ले जाया गया।

    गुजरात के मंत्री बृजेश मेरजा ने अस्पताल में घायलों से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया है और मृतकों के परिवारों के लिये 4 लाख रुपये और घायलों के लिये 50,000 रुपये के मुआवजे की घोषणा की है। (एजेंसी)