PM Narendra Modi
Photo: PM Narendra Modi/ Twitter

    गांधीनगर: गुजरात विधानसभा चुनाव के प्रचार के लिए तीन दिन बचे है। कई पार्टियां लोगों को लोभ लुभावन वादें कर रहे है। इस बीच, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को गुजरात के खेड़ा में एक चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम ने कहा कि, गुजरात लंबे समय से आतंकवाद के निशाने पर रहा है। गुजरात के लोग सूरत और अहमदाबाद में विस्फोटों में मारे गए। तब कांग्रेस केंद्र में थी, हमने उनसे आतंकवाद को निशाना बनाने को कहा, लेकिन उन्होंने इसके बजाय मुझे निशाना बनाया। उनके शासन में देश में आतंकवाद चरम पर था।

    पीएम नरेंद्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, 2014 में आपके एक वोट ने देश से आतंकवाद को सफाया करने को लेकर बहुत बड़ी पहल की थी। इससे बहुत बड़ा अंतर पैदा हुआ था। देश के शहरों की तो बात ही छोड़िए, अब आतंकवादियों को हमारी सीमाओं पर हमला करने से पहले भी बहुत कुछ सोचना पड़ता है, लेकिन कांग्रेस हमारी सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाती है।

    मुझे उन्हें बम विस्फोटों से बचाना है

    खेड़ा में एक जनसभा में पीएम मोदी ने कहा कि ने कहा कि, 25 साल तक के राज्य के युवाओं ने कभी नहीं देखा कि कर्फ्यू कैसा होता है। मुझे उन्हें बम विस्फोटों से बचाना है, केवल भाजपा की डबल इंजन सरकार ही ऐसा कर सकती है।  

    पीएम मोदी कल भी कई रैलियों को कर सकते है संबोधित 

    मिली जानकारी के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को कच्छ के अंजार, जामनगर के गोरधनपुर, भावनगर के पलिताना, जामनगर के गोरधनपुर और राजकोट में रैलियों को संबोधित करने की संभावना है।  राज्य में दो चरणों में विधानसभा चुनाव होने जा रहा है। पहले चरण का मतदान एक दिसंबर को और दूसरे चरण का पांच दिसंबर को होगा, जबकि मतगणना आठ दिसंबर को होगी।