Photo - Social Media
Photo - Social Media

    Loading

    मुंबई: बॉलीवुड निर्देशक-निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने असम के मुख्यमंत्री राहत कोष में बाढ़ राहत के लिए 11 लाख रुपये का दान दिया है। मुख्यमंत्री हिमन्त बिश्व शर्मा (Himanta Biswa Sarma) ने ट्वीट कर इसकी जानकारी देते हुए एक पोस्ट जारी किया है। मुख्यमंत्री ने लिखा- ‘फिल्म निर्माता @karanjohar और धर्मा प्रोडक्शंस को सीएम राहत कोष में 11 लाख रुपये का योगदान देने के लिए आभारी हूं।’ 

    उन्होंने बॉलीवुड निर्देशक रोहित शेट्टी द्वारा ‘असम बाढ़ के लिए पूरी फिल्म इंडस्ट्री को एक साथ लाने’ में की गई पहल को भी स्वीकार किया। इससे पहले, सुनील शेट्टी और अभिनेता अर्जुन कपूर ने सीएमआरएफ को 5-5 लाख रुपये का योगदान दिया था। फिल्म और संगीत निर्माता और टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार ने 11 लाख रुपये का योगदान दिया था, जबकि गायक सोनू निगम ने बाढ़ राहत और पुनर्वास के लिए सहायता के रूप में सीएम राहत कोष में 5 लाख रुपये का दान दिया था।

     

    रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के प्रमुख मुकेश अंबानी और तिब्बती आध्यात्मिक नेता दलाई लामा सहित कई प्रमुख हस्तियों ने भी सीएमआरएफ में योगदान दिया था। असम इस साल विनाशकारी बाढ़ की चपेट में है, जिसमें 180 लोग मारे गए हैं और अब तक लगभग 90 लाख लोग प्रभावित हुए हैं।