CM Shivraj Singh Chauhan
CM Shivraj Singh Chauhan Photo Source: ANI

Loading

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 (Madhya Pradesh Assembly elections 2023)  में सीटों की बंटवारा को लेकर सपा और कांग्रेस की बात नहीं बनी। एमपी में सपा को लेकर कांग्रेस की जो रवैया रहा उस पर अखिलेश यादव के अंदाज बिल्कुल तल्ख है। दोनों पार्टियों की लड़ाई जगजाहिर हो चुकी है। ऐसे में मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने I.N.D.I.A गठबंधन पर तंज कसा है उन्होंने कहा कि दिल्ली में दोस्ती और राज्यों में कुश्ती, ऐसा कहीं होता है क्या?

कांग्रेस-सपा और AAP तीनों पार्टियां लड़ रहे चुनाव

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा  कि दिल्ली में दोस्ती और राज्यों में कुश्ती, ऐसा कहीं होता है? कांग्रेस ने समाजवादी पार्टी को एक साल तक धोखे में रखा। जिन शब्दों का प्रयोग अखिलेश यादव ने किया है, उससे उनके मन की स्थिति को समझा जा सकता है। मध्य प्रदेश में कांग्रेस, सपा और AAP तीनों लड़ रहे हैं। ये किस बात का गठबंधन है? जनता आश्चर्य के साथ इस गठबंधन को देख रही है कि आज जब ये आपस में लड़ रहे हैं तो इनके हाथों में देश का भविष्य कैसे होगा?

अखिलेश यादव ने क्या कहा

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने कहा कि पूर्व में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे कांग्रेस नेता ने बैठक बुलाई थी, जिसमें हमने उन्हें समाजवादी पार्टी की पूरी रिपोर्ट दिखाई। रात 1 बजे तक समाजवादी पार्टी के नेताओं को उन्होंने जगाया और आश्वासन दिया कि हम 6 सीटों पर विचार करेंगे लेकिन जब सीटें घोषित की गईं तो समाजवादी पार्टी शून्य रही। अगर मुझे पहले पता होता कि विधानसभा स्तर पर INDIA का कोई गठबंधन नहीं है तो हम उसमें कभी मिलने नहीं जाते। समाजवादी पार्टी के साथ जैसा व्यवहार होगा वैसा व्यवहार कांग्रेस को भी देखने को मिलेगा।