RAPE
Representative Photo

Loading

उज्जैन: मध्य प्रदेश के उज्जैन में 12 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी मामले में 38 साल के एक ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी ऑटो ड्राइवर को नीलगंगा इलाके से किया गया है। आरोपी का नाम राकेश है। इसके ऑटो पर खून के धब्बे मिले हैं। इसके अलावा 4 और लोगों को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।  पुलिस ने बताया कि पीड़िता उज्जैन के जीवनखीरी इलाके से ऑटो में बैठी थी। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि पीड़िता ऑटो में चढ़ रही है। फिलहाल ऑटो की फोरेंसिक जांच की जा रही है।

आरोपियों की पहचान उजागर नहीं किया गया

मामले में हिरासत में लिए गए चारों आरोपियों की अभी तक  उजागर नहीं की गई है। पुलिस ने 8 किलोमीटर में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की है। फुटेज में देखा जा सकता है कि पीड़िता मदद की गुहार लगा रही है। फुटेज से पता चला है कि घटना सुबह तकरीबन 4 से 5 बजे के बीच में हुई है। इस अपराध में दो ऑटो ड्राइवर के शामिल होने की जानकारी सामने आई है। 

ये है पूरा मामला:

 अर्धनग्न हालत में सड़क पर भटकती रही बच्ची

बुधवार सुबह उज्जैन से शर्मसार करने वाली घटना सामने आई। महाकाल के शहर में एक बच्ची के साथ दुष्कर्म कर उसके साथ हैवानियत की गई। बच्ची के प्राइवेट पार्ट्स पर चोट के निशान पाए गए। उसके कपड़े खून से सने मिले। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार, बच्ची अर्धनग्न अवस्था में लगभग ढाई घंटे तक सड़क पर भटकती रही।

आरोपी ऑटो ड्राइवर समेत चार गिरफ्तार

घटना की जानकारी तब हुई जब किसी ने पुलिस को इस बारे में सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने बच्ची को बरामद किया और उसका मेडिकल करवाया। मेडिकल में पुष्टि हुई कि उसके साथ दुष्कर्म हुआ है। अब इस मामले में ऑटो ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया है। वहीं तीन और लोगों के साथ पूछताछ की जा रही है।