MP CM Shivraj
ANI Photo

Loading

भोपाल: देश के पांच राज्यों में अगले महीनें विधानसभा चुनाव होने हैं। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में कांग्रेस और बीजेपी के बीच कड़ी टक्कर मानी जा रही है। दोनों पार्टियों के नेताओं का एक दूसरे पर कटाक्ष और तंज जारी है। वहीं I.N.D.I.A  गठबंधन के बारे में सीएम शिवराज सिंह ने जमकर कांग्रेस और कमलनाथ पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कमलनाथ ने तो I.N.D.I.A गठबंधन का भी सत्यानाश कर दिया

सिर्फ वादे नहीं काम भी कर रहे

 मध्य प्रदेश CM शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि हम सिर्फ वादे नहीं कर रहे, काम कर रहे हैं। कांग्रेस ने मोहब्बत नहीं झूठ की दुकान खोली है। मैं उनसे पूछता हूं वे ‘महा झूठ पत्र’ तो ले आए पर पहले वचनपत्र का क्या हुआ? यहां कांग्रेस K हो गई है, कमलनाथ की कांग्रेस। वे ही सर्वे करा रहे हैं, वे ही टिकट बांट रहे हैं, टिकट में गड़बड़ हो तो कहते हैं दिग्विजय सिंह के कपड़े फाड़ो। कमलनाथ ने तो I.N.D.I.A  गठबंधन का भी सत्यानाश कर दिया।

 17 नवंबर को मतदान

बता दें कि  मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव मतदान 17 नवंबर को  एक चरण में होना है।  बीजेपी मध्य प्रदेश में अब तक कुल 228 नाम पर मुहर लगा चुकी है। 2 सीटों पर नामों का एलान होना बाकी है। बीजेपी ने 17 अगस्त को पहली सूची जारी की थी।