शिवराज सिंह चौहान (Photo Credits-ANI Twitter)
शिवराज सिंह चौहान (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    प्रदेश में कोरोना संक्रमण की स्थिति नियंत्रण में है और पॉज़िटिविटी रेट 1 प्रतिशत से भी कम हो चुकी है। इन परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए आज मध्यरात्रि से के प्रतिबंध हटाए जा रहे हैं

    भोपाल: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने समीक्षा बैठक में नाइट कर्फ़्यू हटाने के निर्देश दे दिए है, यह राहत भरी खबर प्रदेश वासियों के लिए है, दरअसल प्रदेश में कोरोना संक्रमण की स्थिति नियंत्रण में है और पॉज़िटिविटी रेट 1 प्रतिशत से भी कम हो चुकी है। इन परिस्थितियों को ध्यान में रखते हुए आज मध्यरात्रि से के प्रतिबंध हटाए जा रहे हैं।

    वही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपील की है उन्होंने कहा कि मेरी समस्त प्रदेशवासियों से अपील है कि मास्क पहनने के नियम का पालन करते रहें। होली, रंगपंचमी और अन्य आगामी त्योहारों में लापरवाही न बरतें, समस्त सावधानियों का पालन करें, स्वस्थ रहें।

    गौरतलब है कि प्रदेश मे कोरोना की तीसरी लहर के नियंत्रण को देखते हुए पिछली समीक्षा बैठक में कोरोना को लेकर जारी प्रतिबंध हटा दिए गए थे, वही नाइट कर्फ्यू को जारी रखा गया था लेकिन मंगलवार को हुई समीक्षा बैठक में सीएम ने इसे भी हटाने के निर्देश दे दिए। लेकिन प्रदेश वासियों से सतर्कता बरतनें की अपील की है।