SAMEER
File Photo:ANI

    Loading

    नई दिल्ली: मुंबई (Mumbai) में एनसीबी (NCB) के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) पर लगे आरोपों की जांच के लिए एनसीबी की दिल्ली से एक टीम बुधवार को मुंबई पहुंच सकती है। एएनआई ने सूत्र के हवाले से कहा है कि, एनसीबी की पांच सदस्यीय टीम मुंबई में गवाह प्रभाकर सेल द्वारा लगाए गए भ्रष्टाचार के आरोपों की जांच के लिए कल दिल्ली से मुंबई जाएगी। टीम में डीडीजी एनसीबी ज्ञानेश्वर सिंह के साथ 4 अन्य एनसीबी अधिकारी शामिल होंगे। 

    दरअसल क्रूज ड्रग्स केस की जांच कर रहे वानखेड़े और मामले में गवाह केपी गोसावी पर एक अन्य गवाह प्रभाकर सेल ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान से जबरन वसूली के प्रयास का गंभीर आरोप लगाया हुआ है। इस केस में शाहरुख के बेटे आर्यन खान को भी गिरफ्तार किया गया है। आर्यन फिलहाल मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं।

    गंभीर आरोपों के बीच मंगलवार को समीर वानखेड़े दिल्ली पहुंचे थे। हालांकि उन्होंने कहा कि, उन्हें समन नहीं किया गया था बल्कि वे किसी काम से एनसीबी दिल्ली के दफ्तर पहुंचे थें। वैसे एनसीबी ने करप्शन के लगे आरोपों के बाद विजिलेंस को जांच का आदेश दिया है। इस पूरे केस की जांच डीडीजी ज्ञानेश्वर सिंह कर रहे हैं।