Sanjeevani KBP Polytechnic College

Loading

अहमदनगर: कोपरगांव (Kopargaon) के संजीवनी केबीपी पॉलिटेक्निक कॉलेज (Sanjeevani KBP Polytechnic College) के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट विभाग के विशेष प्रयास से ब्रेम्बो ब्रेक्स मल्टीनेशनल कंपनी (Brembo Brakes Multinational Company) ने कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव(Campus Placement Drive) के तहत आयोजित किए गए कैम्पस इंटरव्यू में कॉलेज के 44 छात्रों को नौकरी के लिए चयन किया है। एक ही समय में 44 छात्रों का चयन होना संजीवनी के लिए गर्व की बात है। यह जानकारी संजीवनी ग्रुप आफ इंस्टीट्यूट के मैनेजिंग ट्रस्टी अमित कोल्हे ने दी। 

अमित कोल्हे ने बताया कि ब्रेम्बो ब्रेक्स कंपनी मूलत: इटली की कंपनी है। विश्व के करीब 15 देशों में कंपनी कार्यरत है। उच्च कार्यक्षमता वाली कार और मोटरसाइकिल के ब्रेकिंग सिस्टिंम के डिजाइन, विकास और उत्पादन के क्षेत्र में ब्रेम्बो ब्रेक्स कंपनी अग्रसर है। इस कंपनी ने संजीवनी के 44 छात्रों का अपनी कंपनी में नौकरी के लिए चयन किया है।  

चयन हुए अधिकांश छात्र ग्रामीण क्षेत्र के

ब्रेम्बो ब्रेक्स कंपनी में चयन हुए अधिकांश छात्र ग्रामीण क्षेत्र के हैं। इन छात्रों को केवल 19 की उम्र में ही ब्रेम्बो ब्रेक्स जैसी मशहूर मल्टीनेशनल कंपनी में नौकरी मिलने से अभिभावकों ने भी खुशी व्यक्त की है। अमित कोल्हे ने एक शानदार समारोह में सभी छात्रों को सम्मानित करते उन्हे बधाई दी। प्राचार्य ए.आर. मिरीकर, ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट ऑफिसर प्रा. आय. के. सय्यद, प्रा. गिरीश वट्टमवार, प्रा अमोल ढाकणे, प्रा.  गणेश गव्हाणे, प्रा. राहुल भाकरे आदि उपस्थित थे। छात्रों की इस सफलता के लिए संजीवनी ग्रुप आफ इंस्टीट्यूट के अध्यक्ष नितिन कोल्हे, ट्रस्टी सुमित कोल्हे ने छात्रों का अभिनंदन किया हैं।