Big action in case of illegal property construction in Maharashtra, FIR registered against 18 people including five former municipal commissioners
File Photo

    अकोला. अकोट तहसील के ग्राम कुटासा में एक खेत मजदूर महिला के पति को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने के मामले में विजू सोलंके सहित अन्य चार व्यक्तियों के खिलाफ दहिहांडा पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया. महिला के साथ एक व्यक्ति का वीडियो बनाकर वायरल करने से महिला के पति ने महिला से विवाद किया तथा नाराज पति ने अंकुश झास्कर, राजेश वानखड़े और गजानन कालने के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने का फैसला किया. लेकिन बदनामी के डर से महिला और बेटे ने शिकायत दर्ज करने से मना कर दिया.

    इस बीच 20 जून की रात करीब 11 बजे दोनों के फिर से बहस हुई. इसमें पति ने पहले पत्नी के गले में फंदा लगवाया. यह महसूस करते हुए कि उसकी पत्नी मर चुकी है फिर उसने खुद को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. लेकिन कुछ देर बाद जब महिला को होश आया तो पति ने फंदा लगाकर आत्महत्या करने की बात महिला को पता चली.

    उसने घटना की जानकारी अपने बेटे और परिजनों को दी. जिससे पति को आत्महत्या के लिए प्रेरित करने के मामले में विजू सोलंके, अंकुश झास्कर, राजेश वानखड़े और गजानन कालने इन चार व्यक्ति के खिलाफ महिला की जबानी शिकायत पर दहिहांडा पुलिस स्टेशन में भादंवि की धारा 306, 34 के तहत मामला दर्ज किया. थानेदार प्रकाश अहिरे के मार्गदर्शन में एएसआई शांतिलाल भीलावेकर घटना की आगे जांच कर रहे हैं.