Akola Local News

    Loading

    अकोला. शहर के मुख्य मार्ग को लगकर लघु व्यवसायियों ने किया अतिक्रमण हटाने के लिए सोमवार को शहर के मनपा क्षेत्र के उत्तर जोन में गांधीरोड, सिटी कोतवाली से अकोट स्टैण्ड से अकोट फैल के मंगला होटल तक के सड़क पर के यातायात को अड़चन निर्माण करनेवाले अतिक्रमण का सफाया किया गया. 

    शहर के विविध भागों के सड़क को लगकर अतिक्रमण हुआ है. यह अतिक्रमण स्वयं निकालने के संदर्भ में व्यवसायियों को रविवार तक सहूलियत दी थी. लेकिन अनेक भागों में अतिक्रमण जैसे थे था. जिससे सोमवार से शहर के मुख्य सड़क को लगकर रहनेवाला अतिक्रमण निकालने की मुहिम शुरू की है. जिलाधिकारी नीमा अरोरा भी शहर का बढ़ता अतिक्रम के संदर्भ में गंभीर है. आयुक्त कविता द्विवेदी ने जिलाधिकारी से चर्चा करने के बाद अतिक्रमण मुहिम सोमवार की सुबह शुरू की है.

    सोमवार को दिन भर उत्तर जोन के गांधीरोड, सिटी कोतवाली से अकोट स्टैण्ड से अकोट फैल के मंगला होटल तक का अतिक्रमण हटाया गया. इस कार्रवाई में उत्‍तर जोन क्षेत्रीय अधिकारी विठ्ठल देवकते, सहा. नगर रचनाकार राजेंद्र टापरे, अतिक्रमण विभाग के सहा. अतिक्रमण अधिकारी प्रवीण मिश्रा, चंद्रशेखर इंगले, सहा. अतिक्रमण अधिकारी हेमंत शेलवणे, कनिष्‍ठ अभियंता अक्षय बोर्डे व अतिक्रमण विभाग के सुरक्षा रक्षक रूपेश इंगले, वैभव कवाले, सै. रफीक, योगेश कंचनपुरे, स्‍वप्‍नील शिंदखेडकर, गुलाम मुस्‍तफा, अब्‍दुल रज्‍जाक, स्‍वप्‍नील पवार, धीरज पवार, पवन चव्‍हाण, सोनु गायकवाड आदि शामिल थे. 

    इस भागों का अतिक्रमण हटाने पर जोर 

    पूर्व जोन अंतर्गत दक्षता नगर चौक से रेलवे स्टेशन रोड, नेहरू पार्क चौक से बिरला गेट, मुख्य पोस्ट ऑफिस से सुधीर कालोनी. उत्तर जोन में ओपन थिएटर से माल धक्का, सिटी कोतवाली से मंगला होटल, अकोट फैल तक, गांधी चौक से ताजना पेठ पुलिस चौकी से फतेह चौक, दक्षिण जोन अंतर्गत हुतात्मा चौक से संत तुकाराम चौक तक, दक्षता नगर चौक से कौलखेड चौक