Akola News: Youth attacked with knife while celebrating birthday, two injured, one arrested

Loading

  • घटना के निषेध में मोर्चा

अकोला. खदान थाना क्षेत्र के मलकापुर में जन्मदिन मना रहे युवकों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई. इसके बाद रविवार देर रात एक युवक पर चाकू से हमला कर दिया गया जिससे दो से तीन अन्य युवक घायल हो गए. इस मामले में खदान पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. मामले के अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी शुरू है.

जानकारी के अनुसार कुछ युवक अपने एक दोस्त का जन्मदिन मनाने के लिए शहर के मलकापुर में इकट्ठा हुए थे. इस बीच पुराने विवाद के चलते गोपनारायण नाम के युवक को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. इसकी सूचना मिलते ही खदान पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक धनंजय सायरे अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे. जिसके बाद युवक को इलाज के लिए सर्वोपचार अस्पताल ले जाया गया. प्रकरण में खदान पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है और अन्य की तलाश की जा रही है. खदान पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

घटना के निषेध में निकाला मोर्चा

इस बीच सोमवार को मलकापुर के हजारों निवासियों ने मलकापुर से पुलिस अधीक्षक कार्यालय तक आक्रोश मोर्चा निकाला. इस दौरान मोर्चे में शामिल लोगों ने हमला करनेवालों के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की है. मोर्चे में मलकापुर परिसर के बड़ी संख्या में पुरुष, महिलाएं और युवक शामिल थे.