Theft

Loading

अकोला. कापसी रोड स्थित 3 मंदिरों में चोरी किए जाने की जानकारी उजागर हुई है. चोरी की गई दो दान पेटियां बरामद कर ली गई हैं जबकि एक अभी भी लापता है. लेकिन चोर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं. इससे पुलिस को उन तक पहुंचने में मदद मिलेगी. मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को मंदिर से दान पेटी लेकर चोर भाग गए. जिले के ग्रामीण इलाकों में पिछले कुछ दिनों से इस तरह की घटना अक्सर हो रही है. इससे पहले बार्शीटाकली तहसील में ऐसी घटनाएं हुई थीं.

कपास में चोरी के मामले में मोहन उमाले ने पातुर थाने में शिकायत दी है. साथ ही ग्रामीणों व मंगेश चराटे ने फोन पर थानेदार हरीश गवली को पहले ही सूचना दे दी थी. पश्चात थानेदार हरीश गवली काफिले के साथ पहुंचे और गजानन महाराज मंदिर, अंबिका देवी मंदिर और हनुमान मंदिर का निरीक्षण किया. इसी दौरान महात्मा गांधी विद्यालय परिसर में दो दान पेटियां टूटी हालत में मिली जबकि एक की तलाश की जा रही है. पुजारी व ग्रामीणों का कहना है कि दान पेटियों में करीब चालीस से पचास हजार रुपए होंगे. 

कैमरे में चोर की हरकत कैद 

गजानन महाराज मंदिर के सीसीटीवी कैमरे में चोर की हरकत कैद हो गई और इसमें एक संदिग्ध नजर आ रहा है. पातुर पुलिस ने इस संबंध में जांच शुरू कर दी है.