वडाली के 3 पार्षद हुए चोरी, नगर वासियों की आयुक्त से गुहार

Loading

अमरावती. मनपा का विकास निधि तो दूर हमारे तो तीनों पार्षद ही चोरी हुए है ऐसी शिकायत दि ग्रेटर कैलास नगर, सम्यक कालोनी परिसर, विकास कृषि समिति के नागरिकों ने निगमायुक्त ने की. इस समय नागरिकों ने मनपा का विकास निधि कहां गया? दलित बस्ती विकास निधि कहां गई, विशेष विकास निधि कहां गया? 10 वर्ष में सुविधा क्यों उपलब्ध नहीं की गई ऐसे कई सवाल कर प्रशासन को तत्काल जबाव देने की मांग की. 

जान बुझकर अनदेखी 

अमरावती परिसर के 80 से 85 प्रतिशत नागरिक यह अनुसूचित जाति के है. बावजूद इसके इन बस्तियों की सड़क, डामरीकरण, नालियां आदि की ओर जानबुझकर अनदेखी की जा रही है. मनपा प्रशासन की अनदेखी व पार्षदों का दबाव नहीं रहने से नागरिकों को सुविधा मुहैय्या नहीं कराए जाने का आरोप भी नागरिकों ने लगाया. कैलास नगर 1982-82 में मंजूर हुआ. तब से सड़क विकास प्रारुप व दलित बस्ती सुधारना योजना अंतर्गत परिसर के सड़क विकास के लिए अनुदान प्राप्त नहीं हुआ.

आखिरकार कैलास नगर में नागरिक नहीं रहते क्या ऐसा सवाल करते हुए विकास कार्यों का शुभारंभ करने की गुहार नागरिकों ने लगाई. इस समय नागरिकों ने लाइन क्रमांक 1 में सुभाष गजभिये के घर से मेश्राम के घर तक, लाइन 2 में डोंगरे के घर से चंद्रकांत वाकड़े के घर तक, लाइन 3 में नागदिवे के घर से कपिल बेले के घर तक, लाइन 4 में डब्ल्यू मनवर के घर से पुंडकर के घर तक, लाइन 5 में मुन्ना वरठे के घर से कालबांडे के घर तक, लाइन 6 में बागडे के घर से चरण रामटेके के घर तक, लाइन 7 में रामेकर के घर से गुल्हाने के घर तक सड़क की मांग नागरिकों ने की.