Representative Image
Representative Image

Loading

अमरावती. नांदगांव खंडेश्वर निवासी महिला का बेटा अमरावती के निजी अस्पताल में भर्ती था. इलाज के लिए महिला 9 तोला सोना बेचकर अपने बच्चे के इलाज करना चाहती थी, लेकिन अज्ञात चोर ने बस स्टैंड पर पर्स से गहने चोरी कर लिए.  घटना नांदगांव खंडेश्वर बस स्टॉप पर घटित हुई. पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. 

अमरावती के अस्पताल में भर्ती है बच्चा

पुलिस सूत्रों के अनुसार नांदगांव खंडेश्वर थाना क्षेत्र निवासी शिकायतकर्ता महिला का बेटा अमरावती के निजी अस्पताल में भर्ती था. जिसके उपचार के लिए महिला 3 नवंबर को घर से 9 तोला सोने के आभूषण पर्स में रखकर अमरावती बेचने के लिए आ रही थी. अमरावती जाने के लिए वह नांदगांव खंडेश्वर बस डिपो से चढ़ी. जब महिला अमरावती में अस्पताल पहुंची तो उसके पर्स की चेन दिखाई दी. महिला के पर्स से मंगलसूत्र 30 ग्राम, मोहनमाल 15 ग्राम, सोने की चेन 15 ग्राम, छोटी चेन 7 ग्राम, झूमके 4 ग्राम, 6 ग्राम, वेल 3 ग्राम, अंगूठी 9 ग्राम सहित कुल 90 ग्राम सोना चोरी कर लिया. महिला ने इसकी शिकायत राजापेठ थाने में दर्ज की. घटनास्थल नांदगांव खंडेश्वर रहने से राजापेठ पुलिस ने मामला दर्ज कर कागजात नांदगांव खंडेश्वर पुलिस को सौंपे है. 

मामला दर्ज किया

राजापेठ पुलिस की ओर से गहने चोरी का मामला प्राप्त हुआ. घटनास्थल नांदगांव खंडेश्वर रहने से हमनें मामला दर्ज कर जांच शुरू की है.

-विशाल पोलकर, एपीआई, नांदगांव खंडेश्वर थाना