Navneet Rana Viral Video
नवनीत राणा-आदिवासी महिलाएं (डिजाइन फोटो)

Loading

अमरावती: आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2024) को देखते हुए हर कोई जनता को खुश करने में लगा हुआ है। दरअसल लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं और किसी भी वक्त आचार संहिता लगने की आशंका है। इसे ध्यान में रखते हुए लोकसभा के इच्छुक उम्मीदवारों ने अपने-अपने निर्वाचन क्षेत्रों प्रचार प्रसार करना शुरू कर दिया है। अमरावती (Amravati News) से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) और उनके पति रवि राणा (Ravi Rana) ने हर साल की तरह इस साल भी अपने आदिवासी भाइयों के साथ होली मनाई, जिसका एक वीडियो (Viral Video) अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

बांटी रद्दी साड़ियां 

आपको बता दें कि आचार संहिता लगने की संभावना के कारण होली के त्यौहार से पहले ही राणा दम्पति ने मेलघाट में अपने आदिवासी भाइयों के साथ होली का त्यौहार मनाया। इस मौके पर उन्होंने वहां महिलाओं को साड़ियां बांटी। हालांकि, आदिवासी महिलाओं के मन में सवाल है कि ये साड़ी हैं या मच्छरदानी। साड़ी को देख गुस्साई महिलाओं ने यह भी कहा कि अगर वह साड़ियां बांटना चाहती थीं तो अच्छी साड़ियां देती। 

गुस्साई आदिवासी महिलाएं 

सामने आये इस वीडियो में आप देख सकते है कि आदिवासी महिलाओं ने इस बात पर भी गुस्सा जताया है कि राणा दंपत्ति द्वारा बांटी गई साड़ियां घटिया क्वालिटी की हैं और बिल्कुल भी पहनने लायक नहीं हैं। ऐसे में अब इन साड़ियों का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने सांसद नवनीत राणा और विधायक रवि राणा को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। फिलाहल इस वीडियो की अमरावती सहित पुरे महाराष्ट्र में खूब चर्चा हो रही है। 

navneet-rana-ravi-rana
नवनीत राणा-रवि राणा (फाइल फोटो)

महिलाओं का राणा से सवाल 

मिली जानकारी के मुताबिक, यह वायरल वीडियो मेलघाट इलाके  का है। यहां की कुछ आदिवासी महिलाएं नजर आ रही हैं। उनके हाथ में सांसद नवनीत राणा और विधायक रवि राणा की फोटो वाला बैग देखा जा सकता है। इसके साथ ही महिलाओं के हाथों में अलग-अलग रंगों की साड़ियां भी होती हैं। महिलाएं पूछ रही हैं कि इन साड़ियों का इस्तेमाल पहनने के लिए किया जाए या मच्छरदानी के तौर पर।

मजाक उड़ा रहे है?

तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते है कि कुछ महिलाओं ने ये भी सवाल उठाया है कि क्या आपने चुनाव के सामने ऐसी साड़ियां बांटकर हमारा मजाक उड़ा रहे है? इस बीच जिले में चर्चा है कि 2019 में अमरावती से निर्दलीय चुनाव लड़ने वाले सांसद नवनीत राणा इस साल बीजेपी के टिकट पर लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। इसलिए सबकी नजर राणा के जाति वैधता प्रमाणपत्र के नतीजे पर है। ऐसे में अब साड़ियों वाला यह मामला और कितना तूल पकड़ता यह देखना होगा।