murder
File Pic

    अमरावती. सड़क पर बाइक हटाने को लेकर हुए विवाद में एक युवक की दो लोगों ने चाकू मारकर हत्या कर दी. मृतक फिरोज खान अफसर खान (32, गुलिस्ता नगर) है. नागपुर गेट थाना क्षेत्र के गुलिस्तानगर में रविवार की दोपहर करीब 3 बजे हुई इस घटना में नागपुर गेट पुलिस ने शाकिर खान जाकिर खान (22) और सोहेल खान फिरोज खान (19, दोनों गुलिस्ता नगर) के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है. पुलिस ने शाकिर खान को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि सोहेल खान फरार है.

    साले से विवाद, जीजा की हत्या

    फिरोज खान का साला शेख जाकिर शेख खलील अपनी मां को दोपहिया वाहन पर अस्पताल ले जा रहा था. इस बीच शाकिर खान और सोहेल खान अपने दोपहिया वाहनों के साथ गुलिस्ता नगर के रास्ते में सड़क पर खड़े थे. इसी समय, एक ऑटो भी ट्रैफिक में फंसा था. शेख जाकिर ने शाकिर खान और सोहेल खान से दुपहिया वाहन हटाने को कहा. लेकिन उन्होंने शेख जाकिर से बहस की. उसके बाद जाकिर खान अपनी मां को ले गया.

    घटना की जानकारी होने पर फिरोज खान और उसका साढू दोनों शाकिर खान और सोहेल खान को समझाने गए. तभी शाकिर खान ने फिरोज खान पर चाकू से हमला कर दिया. हमला होते ही फिरोज खान का साढू मौके से फरार हो गया. लेकिन फिरोज खान उनके हाथ आया. शेख शाकिर और सोहेल खान ने फिरोज खान पर चाकुओं से हमला किया. फिरोज गंभीर रूप से घायल हो गया और खून से लथपथ नीचे गिर गया. इसके बाद शेख शाकिर और सोहेल खान भाग गए.

    सूचना मिलते ही नागपुर गेट के थानेदार पुंडलिक मेश्राम अपने काफिले के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घटनास्थल का पंचनामा कर फिरोज खान को जिला सरकारी अस्पताल भेजा. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने आरोपी शाकिर खान और सोहेल खान के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है.