Atrocity case should be registered against MLA Ramesh Bornare in Aurangabad: BJP

    Loading

    औरंगाबाद : जिले (District) के वैजापुर (Vaijapur) के शिवसेना विधायक (Shivsena MLA) रमेश बोरनारे (Ramesh Bornare) और उनके परिवार वालों ने गत सप्ताह अपने चचरे भाई और उनकी पत्नी (Wife) को पीट-पीटकर लहुलूहान किया। उक्त महिला ने पुलिस में शिकायत लिखाने  के बाद विधायक बोरनारे ने पिछड़े जाति के अपने वाघ नामक स्वीय सहायक के सहारे महिला पर अ‍ॅट्रोसिटी का मामला दर्ज करवाया। कानून का गलत इस्तेमाल विधायक बोरनारे द्वारा हो रहा है। उन पर ही अ‍ॅट्रोसिटी  का मामला दर्ज करने क मांग भाजपा के शिष्टमंडल ने शहराध्यक्ष संजय केणेकर के नेतृत्व में रविवार को औरंगाबाद दौरे पर आए राज्य के गर्वनर भगतसिंह कोश्यारी से मुलाकात कर एक ज्ञापन देकर की।

    केंद्रीय मंत्री डॉ. भागवत कराड के उपस्थिति में वैजापुर में आयोजित एक कार्यक्रम में विधायक बोरनारे के चचेर भाई और उनकी पत्नी ने हाजिरी लगाई थी। इससे गुस्साएं विधायक बोरनारे और उनके परिवार वालों ने बोरनारे के चचरे भाई और उनकी पत्नी को  पीट-पीटकर लहुलूहान करने की घटना हाल ही में घटी। जब उक्त महिला थाने में शिकायत लिखाने पहुंची तब पुलिस ने उन्हें तीन घंटे बिठाए रखा। वहीं, एक घंटे में विधायक बोरनारे के दबाव में आकर उक्त महिला के खिलाफ अ‍ॅट्रोसिटी का मामला दर्ज करवाया।

    उक्त महिला पर दर्ज अ‍ॅट्रोसिटी का मामला वापिस लेने की मांग भाजपाईयों ने गर्वनर कोश्यारी से करते हुए बताया कि विधायक बोरनारे अपने स्वीय सहायक के सहारे उक्त महिला पर झूठा मामला दर्ज किया है। यहां कानून का गलत इस्तेमाल होने के कारण विधायक व उनके स्वीय सहायक पर ही अ‍ॅट्रोसिटी का मामला दर्ज करें। इस घटना में किसी  प्रकार का जातिवाद नहीं हुआ है। इस अवसर पर भाजपा के शहराध्यक्ष संजय केणेकार, अनुसूचित जाति महिला मोर्चा के प्रदेश महासचिव जालिंदर शेंडगे, रवीन्द्र येडके, बबन नरवडे, येागेश दणके, अण्णा भंडारी, विजय पगारे आदि उपस्थित थे।