Aurangabad Police

    Loading

    औरंगाबाद: विवाह समारोह (Marriage Ceremony) से चोरी हुए 36 लाख 50 हजार के आभूषण (Jewelery) में से करीब 25 लाख रुपए के 425 ग्राम आभूषण नागपुर (Nagpur) के शिकायतकर्ता को जिले के एसपी निमित गोयल ने वापस लौटाए। जिससे शिकायतकर्ता नागपुर निवासी सुनील राधेशाम जैसवाल और उनकी पत्नी रेखा जैसवाल की चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ी।

    औरंगाबाद ग्रामीण के एसपी निमित गोयल ने बताया कि 6 दिसंबर 2021 को शहर से सटे बीड बाईपास रोड़ के देवलाई में स्थित सूर्या लॉन्स में आयोजित एक विवाह समारोह में शामिल होने नागपुर के लाल निवास, माता मंदिर रोड़ निवासी 63 वर्षीय सुनील राधेशाम जैसवाल और उनकी पत्नी रेखा जैसवाल औरंगाबाद पहुंचे थे। विवाह समारोह के दौरान अज्ञात चोरों ने रेखा जैसवाल के बैग में रखे 36 लाख 50 हजार का डायमंड सेट और अन्य आभूषण चुराए लिए थे। इस घटना को लेकर जिले के चिकलथाना पुलिस थाने में सुनील जैसवाल के शिकायत पर मामला दर्ज किया गया था। 

    मध्य प्रदेश से गिरफ्तार हुआ चोर 

    एसपी निमित गोयल ने बताया कि चिकलथाना थाना में मामला दर्ज होने के बाद ग्रामीण पुलिस ने जांच शुरु की। जांच में पुलिस को पता चला कि मध्य प्रदेश के राज्यगढ़ जिले के जतखेड़ा निवासी 20 वर्षीय अभिषेक विनोद भानुलिया ने विवाह समारोह से आभूषण चुराए। इसी जानकारी पर ग्रामीण अपराध शाखा और चिकलथाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर उसके द्वारा चुराए हुए 36 लाख 50 हजार के आभूषण में से 24 लाख 77 हजार 850 रुपए कीमत के 425 ग्राम के आभूषण बरामद किए। आरोपी विनोद भानुलिया से बरामद किए गए करीब 25 लाख रुपए के आभूषण मिलने पर जैसवाल दंपत्ति ने औरंगाबाद ग्रामीण के एसपी  निमित गोयल सहित इस कार्रवाई में शामिल सभी पुलिसकर्मियों का आभार माना। इस अवसर पर ग्रामीण अपराध शाखा के पीआई संतोष खेतमालस, चिकलथाना के पीआई देवीदास गात, पीएसआई योगेश खटाने उपस्थित थे।