MLA Ambadas Danve

    Loading

    औरंगाबाद: चुनाव का सामना करते समय लोगों को हर काम दिखना चाहिए। एक-एक वार्ड में 10-10 लोगों को स्वयं रोजगार निर्माण करने के लिए उन्हें आत्मनिर्भर बनाकर उन्हें आर्थिक रुप से सक्षम किया गया तो हर वार्ड में हजार मतदाता (Voters)  तैयार होगा।  उसके लिए लोगों तक मुख्यमंत्री रोजगार निर्मिती कार्यक्रम पहुंचाने की जरुरत है।  इसके लिए सभी शिवसैनिकों (Shiv Sainiks) ने कड़े परिश्रम करने की अपील शिवसेना जिला प्रमुख और विधायक अंबादास दानवे (MLA Ambadas Danve) ने यहां की। 

    शिवसेना की ओर से मुख्यमंत्री रोजगार निर्मिती कार्यक्रम के अंतर्गत पाटीदार भवन में स्वयंरोजगार सम्मेलन का आयोजन किया गया था। मंच पर पूर्व मेयर नंदकुमार घोडेले, मध्य विभाग के शहर प्रमुख बालासाहेब थोरात, पूर्व विभाग के शहर प्रमुख विश्वनाथ स्वामी, अनिल पोलकर, प्राजक्ता राजपूत, बाबासाहाब डांगे, प्रतिभा जगताप,मुख्यमंत्री कार्यालय के सचिन पवार, जिला उद्योग केन्द्र के उद्योग निरीक्षक विश्वनाथ भोंबे, पशुपालन और बकरी पालन संस्था के बीएस नाईकवाडे उपस्थित थे।

    औरंगाबाद में स्वयंरोजगार सम्मेलन का आयोजन

    दानवे ने कहा कि युवक-युवतियों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए एक सप्ताह पूर्व मुंबई में चर्चा हुई।  मुंबई के बाद औरंगाबाद में स्वयंरोजगार सम्मेलन का आयोजन किया गया। मुख्यमंत्री रोजगार निर्मिती कार्यक्रम के अंतर्गत 10 लाख से 50 लाख रुपए तक का कर्ज उपलब्ध हो सकता है। उसके लिए किसी प्रकार की संपत्ति मॉडगेज करने की जरुरत नहीं।  बैंक में चक्कर कांटने की जरुरत नहीं। सिर्फ दस्तावेज जमा करें।  मुख्यमंत्री ने यह योजना अपने द्वारा पर लाकर दी है।  कुछ करने के लिए इच्छुकों को खुद के पैरों पर खड़ा करने का काम शिवसैनिकों को करना है।  

    शिवसैनिक कार्यालय के सामने एक बैनर लगाएं

    हर शिवसैनिक ने अपने कार्यालय के सामने एक बैनर लगाकर यह योजना जनता तक पहुंचाने  की अपील विधायक अंबादास दानवे ने की।  पूर्व मेयर नंदकुमार घोडेल ने इस योजना का अधिक से अधिक युवाओं ने लाभ लेने की अपील की।  महिला आघाडी की जिला संगठक प्रतिभा जगताप, अनिता मंत्री, नलिनी बाहेती, दुर्गा भाटी, आशा दातार, प्राजक्ता राजपूत, विद्या अग्निहोत्री, मीरा देशपांडे, नलिनी महाजन, सुलभा भोपले, अर्चना सोमासे आदि उपस्थित थे।