Youth dies due to electric shock
प्रतीकात्मक तस्वीर

Loading

भंडारा. यह घटना पालांदूर पुलिस स्टेशन क्षेत्र मचारना में घटी, जहां एक युवक अपनी दादी के अंतिम संस्कार के बाद आए मेहमानों को खाना परोसते समय मंडप के विद्युतीकृत लोहे के खंभे को छूने से करंट की चपेट में आ गया. घटना 27 अक्टूबर शुक्रवार की रात 7 बजे के बीच की है. युवक का नाम जयेश मोरेश्वर घोनमोडे (17) है. वह सरकारी आईटीआई का छात्र था.

इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना से परिवार पर गहरा सदमा पड़ा है और गांव में शोक व्यक्त किया जा रहा है. जयेश की दादी भिवराबाई घोनमोडे का गुरुवार को वृद्धावस्था में निधन हो गया. शुक्रवार सुबह उनका अंतिम संस्कार किया गया. रात में मेहमानों को भोजन परोसने के लिए चाचा के घर के सामने लगे तंबू के लोहे के खंभे पर एक लाइट बांधी गई थी. जयेश को एहसास हुआ कि गांव की एक बच्ची पिऊ मुकेश बांते(5)  बिजली करंट लगने के कारण वह उसे बचाने के लिए दौड़ा.

इसमें जयेश को बिजली का जोरदार झटका लगा. उन्हें इलाज के लिए ग्रामीण अस्पताल पालांदूर ले जाया गया, जहां चिकित्सा अधिकारी ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पालांदूर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए ग्रामीण अस्पताल लाखनी भेज दिया गया और अचानक हुई मौत का मामला दर्ज किया.