Navi Mumbai, Crime, Maharashtra

    Loading

    • पति अस्पताल में भर्ती

    साकोली. पत्नी की घर में संदेहास्पद मौत के बाद पति ने जहर प्रशन करने की घटना साकोली तहसील के पलसपानी में रविवार को हुई थी. इसमें मृतक पत्नी का नाम पपीता चरणदास राउत 32 तथा उसे कर्करोग की बीमारी होने से पति पत्नी में हमेशा विवाद होता था. इसलिए चरणदास ने अपने घर में उसका गला दबाकर हत्या की एवं घर के खोली को ताला लगा कर उससे मृत अवस्था में बंद कर दिया तथा उसके पश्चात उसने जहर प्राशन आत्महत्या करने का प्रयास किया.

    जहर प्राशन करने के पश्चात चरणदास राउत अपने बहन के घर चला गया. पुलिस विभाग को इसकी जानकारी मिलने पर चरणदास के बहन के घर एकोड़ी किन्हीं में उसे पुलिस ने अपने गिरफ्त में लीया. साकोली के उपजिला अस्पताल में पपीता का पोस्टमार्टम के पश्चात वैद्यकिय अहवाल वैद्यकीय अधिकारियों द्वारा पुलिस को मिलने पर साकोली पुलिस स्टेशन द्वारा पति चरणदास राउत पर विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है. 

    पति चरणदास राउत द्वारा जहर पिने के कारण एवं हालत गंभीर होने से साकोली के उपजिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के पश्चात भंडारा रवाना किया गया था. लेकिन वहां पर भी से उसे नागपुर उपचार के लिए भेजा गया है. आगे की जांच साकोली पुलिस स्टेशन के पुलिस निरीक्षक जितेंद्र बोरकर के मार्गदर्शन में सहायक पुलिस निरीक्षक देशमुख कर रहे हैं.