nawab
File Photo

    Loading

    मुंबई: क्रूज शिप ड्रग्स मामले को लेकर आर्यन खान की गिरफ़्तारी के बाद से बॉलीवुड में लगातार भूचाल आया है। एनसीबी ने आर्यन खान सहित करीब 14 लोगों को इस मामले में गिरफ्तार किया है। जिन्हे कस्टडी में लेकर लगातार पूछताछ कर रही है। वहीं अब इस मामले पर महाराष्ट्र सरकार में मंत्री नवाब मालिक ने बड़ा दावा किया है। बुधवार को आयोजित प्रेस वार्ता में उन्होंने कहा कि, आर्यन खान और उनके दोस्त अरबाज को घसीट कर एनसीबी ऑफिस लाने वाला मनीष भानुशाली भाजपा का कार्यकर्ता है। 

    दोनों लोग भाजपा ने कार्यकर्ता

    मुंबई के एनसीपी कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में नवाब मलिक ने कहा, “शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के साथ सेल्फी लेने वाला व्यक्ति केसी गोसावी भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता है। इसी के साथ वह खुद को जासूस भी बताता है।” उन्होंने कहा, “वहीं आर्यन के दोस्त अरबाज मर्चेट को घसीट कर एनसीबी ऑफिस लेने वाला व्यक्ति भी भाजपा का कार्यकर्ता है, उसका नाम मनीष भानुशाली है।”

    भानुशाली की सोशल मीडिया पर अपलोड की गई तस्वीरों को लेकर दावा करते हुए मलिक ने कहा, “इस व्यक्ति की तस्वीरें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, देवेंद्र फडणवीस सहित कई बड़े केंद्रीय मंत्रियों के साथ है। वह बीते दिनों भी कई केंद्रीय मंत्रियों से मिला है। इसी के साथ गांधीनगर चुनाव में समय भी वह वहां के एक मंत्री के साथ मौजूद था। 

    मलिक के आरोप पूरी तरह बेबुनियाद 

    वहीं खुद पर लगे आरोप पर भाजपा नेता मनीष भानुशाली ने कहा, “एनसीपी नेता नवाब मलिक ने मुझ पर गलत आरोप लगाए हैं। बीजेपी का इससे (गिरफ्तारी) से कोई लेना-देना नहीं है। मुझे 1 अक्टूबर को सूचना मिली कि एक ड्रग पार्टी होनी है। मैं अद्यतन जानकारी के लिए (जहाज पर) एनसीबी अधिकारियों के साथ था।”

    भाजपा समर्थक ने आगे कहा, “भाजपा में मेरा कोई आधिकारिक पद नहीं है। यह जानकारी मैंने देश के सक्रिय नागरिक होने के नाते दी। मुझे पता चला कि पिछले महीने नवाब मलिक के एक रिश्तेदार को एनसीबी ने ड्रग मामले में पकड़ा था।”

    शाहरुख खान को निशाना बनाया गया 

    एनसीपी नेता ने शाहरुख खान को फंसाने का दावा करते हुए कहा, “आर्यन खान की गिरफ्तारी फर्जी है। पिछले एक महीने से क्राइम रिपोर्टरों को सूचना प्रसारित की जा रही थी कि अगला निशाना अभिनेता शाहरुख खान हैं।”

    NCB ने फर्ज़ीवाड़ा किया

    मलिक ने कहा, “यह पूरा फर्ज़ीवाड़ा है। एक ग्राम ड्रग्स भी जहाज़ में ज़ब्त नहीं हुई, ना ट्रमिनल पर ना ही किसे के पास से। जिस जगह पर छापा होता है वहां पंचनामा किया जाता है लेकिन वहां कोई पंचनामा नहीं हुआ। फ्रेम करने के लिए NCB ने फर्ज़ीवाड़ा किया।”